Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

अरबाज खान की रातों की नींदे धुआं करने के लिए 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड ने इंटरनेट पर पोस्ट कर दी ऐसी सेल्फी

Arbaaz Khan Girlfriend Giorgia Andriani: बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रयानी अपने बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं. अब ए...



Arbaaz Khan Girlfriend Giorgia Andriani: बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रयानी अपने बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से जॉर्जिया अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बन गई हैं. मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया ने अपनी एक लेटेस्ट सेल्फी फैंस के साथ इंटरनेट पर शेयर की है जो कि आग की तरह वायरल हो रही है. 


जॉर्जिया का लेटेस्ट वीडियो वायरल


सामने आए इस वीडियो में जॉर्जिया में हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. मिरर के सामने जॉर्जिया का ये हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसके साथ ही तमाम फैंस का कहना है जॉर्जिया ने अपनी इन्हीं अदाओं से हर अरबाज को दीवाना बना लिया है और तलाक के बाद मलाइका को भुलाने में उनकी मदद की है. 



खूब बोल्ड अदाएं दिखाती हैं जॉर्जिया


ये पहली बार नहीं है कि जॉर्जिया का ऐसा बोल्ड अंदाज देखने को मिला है बल्कि ये हसीना आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. जॉर्जिया का पूरा का पूरा इंस्टाग्राम उनकी ऐसी ही अदाओं से गुलजार है. 


जॉर्जिया से 22 साल बड़े हैं अरबाज खान


अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत है. आपको बता दें कि अरबाज जॉर्जिया से उम्र में 22 साल बड़े हैं. जहां अरबाज खान 54 साल के हैं तो वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड और इंटरनेशनल मॉडल और डांसर जॉर्जिया एंड्रियानी 32 साल की हैं. हालांकि, फैंस को उम्र के इस फासले के बाद भी दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत और प्यारी लगती है. 


No comments