Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया का खिताब किया अपने नाम, जानिए दूसरे और तीसरे नंबर पर कौन रहा?

    रविवार 3 जुलाई को हुए फेमिना मिस इंडिया फिनाले में सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया का ताज अपने नाम किया ।कर्नाटक की सिनी शेट्टी को फेमिना मिस...

 




  रविवार 3 जुलाई को हुए फेमिना मिस इंडिया फिनाले में सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया का ताज अपने नाम किया ।कर्नाटक की सिनी शेट्टी को फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड-2022 का विजेता घोषित किया गया.



फर्स्ट और सैकेंड रनर अप


जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित फंक्शन में जहां सिनी के सिर पर मिस इंडिया का ताज सजा तो दूसरी तरफ राजस्थान की रूबल शेखावत फेमिना मिस इंडिया-2022 की फर्स्ट रनर-अप रहीं और उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान को सैकेंड रनर-अप चुना गया. इन तीनों ब्यूटी को चुनने के लिए जज पैनल में एक्ट्रेस नेहा धूपिया और मलाइका अरोड़ा, डिनो मोरिया, पूर्व क्रिकेटर मिताली राज, डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना और रियोग्राफर श्यामक डावर शामिल थे.


सितारों का लगा तांता


मिस इंडिया के अनाउंसमेंट के लिए राजकुमार राव ने स्पेशल गेस्ट एपियरेंस भी दी थी. इस शो को मनीष पॉल ने होस्ट किया था. शो में चार-चांद लगाने के लिए कृति सैनन ने अपने कुछ सॉन्ग जैसे- 'परम सुंदरी' पर परफॉर्म किया था, वहीं लॉरेन ने भी स्टेज पर अपने डांसिंग स्किल को दिखाया था. इस शो में नेहा धूपिया को भी सम्मानित किया गया, क्योंकि 20 साल पहले वो भी मिस इंडिया बनी थीं. नेहा धूपिया के साथ उनका परिवार भी पहुंचा था.



No comments