Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बच्चे ने पत्रकार बन दिखाई थी स्कूल की बदहाली, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने किया मदद का वादा

  कुछ समय पहले एक वीडियो बहुत तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुआ था. वीडियो में एक बच्चा रिपोर्टर बनकर अपने स्कूल की खस्ता हालत दिखा रहा था. ये वी...

 


कुछ समय पहले एक वीडियो बहुत तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुआ था. वीडियो में एक बच्चा रिपोर्टर बनकर अपने स्कूल की खस्ता हालत दिखा रहा था. ये वीडियो झारखंड का था और बच्चे का नाम सरफराज है. अपने स्कूल की बदहाली की दास्तां सुनाने वाले इस बच्चे के लिए अब बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने मदद का हाथ बढ़ाया है. सोनू सूद ने वायरल वीडियो को रीट्वीट करते हुए कहा कि अब इसे अब स्कूल बैग पैक करने की जरूरत है क्योंकि नया स्कूल और होस्टल इसका इंतजार कर रहे हैं


सोनू सूद ने की झारखंड के इस बच्चे की मदद

सोनू सूद ने अपने एक ट्वीट में लिखा- सरफराज अगली रिपोर्टिंग अपने नए स्कूल से करना. बस्ता बांध, स्कूल और हॉस्टल तेरा इंतजार कर रहे हैं.


आपको बता दें कि जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था, उसमें सरफराज एक पत्रकार के तौर पर खुद इंट्रोड्यूस करते हुए अपने स्कूल का टूर करा रहा था. उसने पत्रकार बनकर अपने स्कूल की उन तमाम चीजों को दिखाना चाहा, जिसके कारण उसे और अन्य स्कूली बच्चों को परेशानी का सामना करना पड़ता है.


कोविड-19 के बाद स्कूल खुल जाने के बाद भी बच्चों की शिक्षा शुरू नहीं हुई है. क्लासरूम खाली हैं. स्कूली शिक्षा पर बात करने के बाद सरफराज स्कूल के टॉयलेट की तरफ लेकर जाता है और वहां की बदहाली लोगों के सामने रखता है. वह बताता है कि स्कूल के टॉयलेट्स की हालत इतना खस्ता है कि स्टूडेंट्स उनका इस्तेमाल भी नहीं कर पाते.


इस वीडियो को सोनू सूद तक पहुंचने में देर नहीं लगी और जैसे ही उन्होंने ये वीडियो देखा अभिनेता ने बच्चों को मदद देने का ऑफर दे डाला. यह पहली बार नहीं है, जब सोनू सूद ने किसी की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. सोनू सूद ने कोरोनावायरस के समय लोगों की मदद का जिम्मा उठाया था, जो अभी तक जारी है. सोनू सूद ने कोविड के कारण फंस प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया और उनके खाने पीने का भी सारा इंतजाम किया. इसके अलावा सोनू सूद बाढ़ से प्रभावित इलाकों के बच्चों की पढ़ाई के लिए भी आगे आए थे.



No comments