Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

राजधानी के तीन अलग-अलग इलाकों में पुलिस ने की छापेमारी, 25 सटोरिये गिरफ्तार…

  रायपुर।  राजधानी रायपुर में देर रात पुलिस ने जुआ-सट्टा पर बड़ी कार्रवाई की है। जहां पुलिस ने शहर के तीन जगहों पर दबिश दी। पुलिस की इस बड़ी ...

 



रायपुर। राजधानी रायपुर में देर रात पुलिस ने जुआ-सट्टा पर बड़ी कार्रवाई की है। जहां पुलिस ने शहर के तीन जगहों पर दबिश दी। पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई में ऑनलाइन जुआ-सट्टा संचालित करने वाले गिरोह का खुलासा हुआ है। इस दबिश में पुलिस ने एक नाबालिग सहित 25 सटोरिए को गिरफ्तार किया है। इससे जुड़े तार में पुलिस अन्य जिलों में भी छापामारी कार्रवाई कर सकती है। रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल इस बड़ी कार्रवाई का आज खुलासा करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, देर रात पुलिस रायपुर के 3 अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी। जिसमें ऑनलाइन एप के माध्यम से सट्टा-जुआ खिलाने वाले गिरोह का खुलासा हुआ है। राजधानी में किराए के मकानों से सट्टा संचालित करने वाले 1 नाबालिक समेत 25 आरोपी गिरफ्तार किये गए हैं। इस दबिश में पुलिस ने 23 नग मोबाइल फोन, 3 लैपटॉप, रजिस्टर, नगदी सहित करोड़ों की सट्टा-पट्टी जब्त की है। सटोरियों के पास जब पुलिस पुलिस की रेड पड़ी तो उसमें महादेव, रेड्डी एना, लेज़र बुक, टाइगर समेत 100 से अधिक ऑनलाइन सट्टा संचालित करने वाली वेबसाइट का खुलासा हुआ। सभी गिरफ़्तार आरोपी स्कूल-कॉलेज के छात्र है। इस मामले का SSP रायपुर खुलासा करेंगे।

No comments