Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

को-पायलट की इस हालत में मिली लाश, खुदकुशी की आशंका; इस वजह से था तनाव में…

  नई दिल्ली।   राजधानी दिल्ली के दक्षिण पश्चिम इलाके में एक निजी एयरलाइन्स में काम करने वाले 32 साल के को-पायलट की संदिग्ध हालत में लाश मिली...



 नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के दक्षिण पश्चिम इलाके में एक निजी एयरलाइन्स में काम करने वाले 32 साल के को-पायलट की संदिग्ध हालत में लाश मिली है। पुलिस के मुताबिक ये मामला आत्महत्या का लग रहा है। मौके से पुलिस को कोई गड़बड़ी की आशंका या सबूत नहीं मिले हैं।

निजी एयरलाइंस में काम करने वाला मृतक को पायलट केरल का रहने वाला था और दिल्ली में पालम में किराए के एक फ्लैट में अकेले रहता था। रविवार की सुबह फ्लैट मालिक ने पुलिस को बताया की युवक बेहोशी की हालत में है, जमीन पर पड़ा है और फ्लैट अंदर से बंद है। पुलिस ने फायर फाइटर को बुलाया, जिसने सामने का दरवाजा तोड़ा। यहां से उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने को-पायलट को मृत घोषित कर दिया।

पायलट के घर वाले उसे शनिवार से कॉल कर रहे थे। जब उसने फोन नहीं उठाया तो मकान मालिक को कॉल किया गया, मकान मालिक ने जब खिड़की से झांक कर देखा तो वो जमीन पर पड़ा था। बताया जा रहा है कि मृतक के कमरे से शराब की खाली बोतल मिली है, साथ में एक प्लास्टिक की बोतल में कुछ लिक्विड मिला है। पैर चेन से बंधे मिले हैं, जो कोड डिवाइस से लॉक होते हैं। मुंह पर भी टेप लगा मिला है।

जांच करने गई पुलिस ने जब को-पायलट के मुंह से टेप हटाया तो मुंह से झाग निकला था। पुलिस के मुताबिक को-पायलट Simulator test में फेल हो गया था, जिसकी वजह से तनाव में था। पुलिस ने आशंका जताई है कि प्लास्टिक की बोतल में जहर हो सकता है। फिलहाल इसकी जांच की जा रही है। फ्लैट के बाहर एक सीसीटीवी भी लगा है, जिसकी जांच में कुछ संदिग्ध नहीं मिला है। शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन शव के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

No comments