Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

14 हजार के गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

  महासमुंद । मंदिरहसौद का रहने वाला कुमार भारती अपने बैग में 14 हजार रुपये का गांजा लेकर उसे खपाने के लिए कोमाखान चौखडी एनएच 353 रोड पर ग्रा...



 महासमुंद। मंदिरहसौद का रहने वाला कुमार भारती अपने बैग में 14 हजार रुपये का गांजा लेकर उसे खपाने के लिए कोमाखान चौखडी एनएच 353 रोड पर ग्राहक की तलाश कर रहा था कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कोमाखान पुलिस चौकी ने उसे 4 पैकेट गांजा सहित गिरफ्तार कर लिया।

कोमाखान के थाना प्रभारी हर्ष कुमार धुरन्धर को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक संदिग्ध हालत में एनएच 353 पर खड़ा हुआ है। थाना प्रभारी ने तत्काल एक टीम को वहां पर भेजा और मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिए के आदमी को कोमाखान चौखडी एनएच 353 रोड से पकड़ा। पूछताछ में उसने अपना नाम कुमार भारती पिता भागीरथी भारती उम्र 35 साल ग्राम पलौद थाना मंदिर हसौद जिला रायपुर का रहने वाला बताया। पुलिस ने जब उसके काले रंग के बैग की तलाशी ली तो उसमें 04 पैकेट खाखी रंग के टेप से लिपटा हुआ गांजा मिला, जिसे पुलिस ने जप्त करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। जप्त गांजे की कीमत लगभग 14 हजार रुपये पुलिस ने बताई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 20 (ख) नारकोटिक एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

No comments