Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

कुछ देर में नथिया नवागांव के लिए रवाना होंगे सीएम भूपेश बघेल

 कुछ देर में नथिया नवागांव के लिए सीएम भूपेश बघेल रवाना होंगे। बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष मनोज मंडावी का आज सुबह हृदयगति रुक ...



 कुछ देर में नथिया नवागांव के लिए सीएम भूपेश बघेल रवाना होंगे। बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष मनोज मंडावी का आज सुबह हृदयगति रुक जाने से मृत्यु हो गई। श्री मंडावी को आज तड़के धमतरी के एक निजी अस्पताल में उपचार हेतु लाया गया, जहां पर उन्हें मृत घोषित किया गया।


उनके निधन पर कलेक्टर पी एस एल्मा ने संवेदना प्रकट करते हुए इसे अपूरणीय क्षति बताया। कलेक्टर ने बताया कि स्वर्गीय मंडावी का धमतरी जिले से विशेष लगाव था। नगरी के ग्राम कोटाभर्री में स्थित कोटेश्वर महादेव मंदिर को आस्था केन्द्र के तौर पर विकसित करने में उनका विशेष योगदान रहा। उल्लेखनीय है कि मंडावी के गृहग्राम नथिया नवागांव (जिला कांकेर) स्थित उनके निज निवास में आज उन्हें तड़के हृदयाघात हुआ, जिसके तत्काल बाद धमतरी के मसीही अस्पताल में लाया गया। यहां पर स्वास्थ्य परीक्षण के बाद वरिष्ठ चिकिसकों की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आज सुबह 8ः45 बजे उनकी पार्थिव देह को अंतिम संस्कार के लिए गृहग्राम ले जाया गया।

No comments