Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

पुलिकर्मियों पर धोखाधड़ी के आरोपी कालोनाइजर ने तान दी बंदूक

  रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में आपराधिक तत्‍व (RAIGADH NEWS) इस कदर हावी है कि हर दिन चोरी, लूट, गैंगवार, मारपीट की घटनाएं आम हो गई है। ...

 


रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में आपराधिक तत्‍व (RAIGADH NEWS) इस कदर हावी है कि हर दिन चोरी, लूट, गैंगवार, मारपीट की घटनाएं आम हो गई है। पुलिस का इन आपराधिक तत्वों में कोई ख़ौफ़ नहीं है। ताजा मामले में धोखाधड़ी के आरोपी ने पकड़ने गए कोतवाली के दो हवलदार समेत छह लोगों पर बंदूक तान दी। स्थिति यह बन गई कि पुलिस कर्मियों को जान बचाकर भागना पड़ा। इसकी शिकायत कोतरारोड थाने में दर्ज कराई गई है।

कोतवाली थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक ने शिकायत लिखाई है कि धारा 406, 420, 34 भादवि के आरोपित सुशील कुमार को अपराध के अनुसंधान में अपना पक्ष रखने के लिए उसके मकान के पते बंगला नं. 45 पार्क एवन्यु कालोनी ढिमरापुर चौक नोटिस देकर थाना तलब किया था। जिसके बाद से आरोपित लगातार फरार था। ततपश्चात उसके नागपुर में होने की सूचना मिलने पर नागपुर महाराष्ट्र के पते उच्च एम्पीरियन ग्रेण्ड कालोनी कोतेवाडा जाकर भी थाना उपस्थित होने के लिए नोटिस दिया था, परंतु वह उपस्थित नहीं हुआ था।

वही सूचना मिली कि आरोपित सुशील कुमार अग्रवाल पार्क एवन्यू स्थित अपने (RAIGADH NEWS) बंगले में आया हुआ है, ततपश्चात प्रधान आरक्षक ने अपने उच्च अधिकारियों को अवगत कराते हुए प्रधान आरक्षक विक्रम चौरसिया, प्रधान आरक्षक श्यामदेव साहू, आरक्षक अजय, महिला आरक्षक एलिसा टोप्पो को साथ लेकर उसके पते पर गया, जहां आरोपित अपने घर में उपस्थित था जो अपने बंगले के प्रथम तल में बने बेडरूम के बाथरूम में घुस गया तथा बाहर नहीं निकलने पर दलबल द्वारा एवं उसकी पत्नी के बाथरूम के पास जाकर बात करने का प्रयास करने पर सुशील अग्रवाल द्वारा एकाएक आकर पिस्टल को तान दिया। और गोली चलाकर जान से मारने की धमकी दिया है। बहरहाल कोतवाली पुलिस में पदस्थ पुलिस कर्मी की रिपोर्ट पर आरोपित के विरुद्ध कोतरारोड थाने में धारा 186 , 353 , 25-27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है ।

No comments