Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

माइकल जैक्सन इस प्रिंसेस से करना चाहते थे, पॉप स्टार के बॉडीगार्ड ने किया खुलासा

  माइकल जैक्सन और ब्रिटैन की दिवंगत प्रिंसेस डायना के के बीच एक खास कनेक्शन था. इस बारें में माइकल जैक्सन के बॉडीगार्ड ने दिलचस्प खुलासा किय...

 


माइकल जैक्सन और ब्रिटैन की दिवंगत प्रिंसेस डायना के के बीच एक खास कनेक्शन था. इस बारें में माइकल जैक्सन के बॉडीगार्ड ने दिलचस्प खुलासा किया है. किंग ऑफ पॉप के बॉडीगार्ड का कहना था कि माइकल जैक्सन प्रिंसेस डायना से शादी करना चाहते थे. आपको बता दें, बॉडीगार्ड मैट फिडेस सिंगर के विश्वासपात्र और करीबी लोगों में से एक थे. मैट फिडेस ने 2017 में डेली स्टार को बताया था कि एमजे वेल्स की प्रिंसेस राजकुमारी से प्यार करते थे और उनका मानना ​​​​था कि वह एकमात्र व्यक्ति थीं जो उन्हें समझ सकती हैं.


मैट फिडेस ने कहा था कि “माइकल ने मुझे बताया कि वो उससे प्यार करते हैं और वह उनसे प्यार करते थे. माइकल उससे शादी करना चाहते थे. उन्होंने मुझे बताया कि वो उनके लिए एक आदर्श पत्नी थी.” आगे माइकल के बॉडीगार्ड ने कहा कि “माइकल ने ये महसूस किया था कि वो दुनिया में एकमात्र व्यक्ति थीं जो माइकल की बातों को समझती थी. वो समझती थी कि क्यों माइकल बहार नहीं घूमते. क्यों वो मीडिया से दूर रहते हैं.”


डायना से शादी करना चाहते थे माइकल

डायना और माइकल की निजी जिंदगी में मीडिया का हाथ, उनके राज को सबसे सामने लाने की मीडिया की कोशिश, उनके बच्चों को बार बार परेशान किया जाना इन बातों से वे दोनों स्ट्रेस का सामना कर रहे थे. इसलिए दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से समझ भी सकते थे. मैट ने कहा कि “जैसे ही वे मिले, दोनों ने एक दूसरे के साथ एक कनेक्शन महसूस किया. वे दोनों बहुत शर्मीले थे और सिंगर डायना से प्यार करते थे. सच कहा जाए तो वह उससे शादी करना चाहते थे.”


डायना की मौत से दुखी थे माइकल जैक्सन


फिडेस ने कहा कि जैक्सन केवल 1988 में अपने खराब दौरे के दौरान डायना से मिले थे, हालांकि, उन्होंने केंसिंग्टन पैलेस में उन्हें बुलाने पर हजारों डॉलर खर्च किए. अंगरक्षक ने यह भी दावा किया कि “जैक्सन को लगता था कि किंग चार्ल्स, जो उस समय एक राजकुमार थे, उन्हें इस बॉन्ड से “ईर्ष्या” थी. बॉडीगार्ड ने आगे ये खुलासा भी किया कि 1997 में डायना की एक कार दुर्घटना में जान गंवाने के बाद जैक्सन को गहरा दुख हुआ क्योंकि उन्हें लगा कि उन्होंने उस एकमात्र व्यक्ति को खो दिया है जिनसे वह वास्तव में जुड़े थे.”

No comments