Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

इन 3 सरकारी बैंकों के शेयर मचाएंगे नए साल में धमाल

 साल 2023 शुरू हो गया है. 2022 के अंत‍िम छह महीनों में सरकारी बैंकों के शेयर में तेजी देखने को म‍िली थी. बाजार में भले ही उथल-पुथल भरा माहौल...


 साल 2023 शुरू हो गया है. 2022 के अंत‍िम छह महीनों में सरकारी बैंकों के शेयर में तेजी देखने को म‍िली थी. बाजार में भले ही उथल-पुथल भरा माहौल चल रहा है. लेक‍िन ब्रोकरेज हाउस आईसीआईसीआई स‍िक्‍योर‍िटीज को भरोसा है क‍ि तीन सरकारी बैंकों के शेयर आने वाले द‍िनों में और धमाल मचा सकते हैं. इन तीनों के बैंक के शेयर के नया र‍िकॉर्ड बनाने की उम्‍मीद की जा रही है. यद‍ि आप भी इनमें से क‍िसी भी शेयर में न‍िवेश करते हैं तो आपको आने वाले समय में अच्‍छा फायदा हो सकता है.


इन तीन बैंकों पर जताया भरोसा

ब्रोकरेज हाउस ने स्‍टेट बैंक ऑफ इंड‍िया (SBI), बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) और इंड‍ियन बैंक (Indian Bank) के शेयर पर भरोसा जताया है. आने वाले समय के ल‍िए ब्रोकरेज हाउस की तरफ से टारगेट सेट क‍िया गया है. आइए जानते हैं आईसीआईसीआई स‍िक्‍योर‍िटीज की राय और इन बैंकों के शेयर के बारे में.


750 तक चढ़ सकता है एसबीआई

स्‍टेट बैंक ऑफ इंड‍िया (SBI) का शेयर 605 रुपये के लेवल पर चल रहा है. प‍िछले छह महीने के दौरान ज‍िसने में इस शेयर में न‍िवेश क‍िया है, उन्‍हें करीब 28 प्रत‍िशत का र‍िटर्न म‍िल चुका है. छह महीने पहले एसबीआई का शेयर (SBI) 475 रुपये के करीब कारोबार कर रहा था. आईसीआईसीआई स‍िक्‍योर‍िटीज को उम्‍मीद है क‍ि आने वाले समय में यह शेयर चढ़कर 750 रुपये के करीब जा सकता है. ब्रोकरेज हाउस की तरफ से इसे बॉय रेट‍िंग दी गई है.


85 प्रत‍िशत का शानदार र‍िटर्न

इसी तरह बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) के शेयर पर भी ब्रोकरेज हाउस ने भरोसा जताया है. प‍िछले छह से सात महीनों में ही बैंक के शेयर ने जबरदस्‍त र‍िटर्न द‍िया है. बुधवार को यह शेयर 182.70 रुपये पर बंद हुआ था. प‍िछले छह महीने में ही शेयर ने 85 प्रत‍िशत का शानदार र‍िटर्न द‍िया है. आने वाले समय में यह शेयर 220 रुपये के स्‍तर तक जा सकता है, ऐसा अनुमान आईसीआईसीआई स‍िक्‍योर‍िटीज की तरफ से जताया गया है.


इंड‍ियन बैंक का शेयर बुधवार को 291.50 रुपये पर बंद हुआ था. प‍िछले छह महीने में यह शेयर 91 प्रत‍िशत का र‍िटर्न दे चुका है. जुलाई 2022 में यह शेयर 139.55 रुपये के स्‍तर पर कारोबार कर रहा था. आने वाले समय के ल‍िए  आईसीआईसीआई स‍िक्‍योर‍िटीज का अनुमान है क‍ि यह शेयर चढ़कर 335 रुपये तक जा सकता है.




No comments