Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

लिटिल मिलेनियम का वार्षिक महोत्सव हुआ संपन्न, बच्चों ने दी रंगारंग प्रस्तुति

  लिटिल मिलेनियम, प्रियदर्शनी नगर के वार्षिक महोत्सव का आयोजन कल कलर्स मॉल रायपुर में किया गया। इस कार्यक्रम में शताब्दी पांडे पूर्व अध्यक्ष...

 


लिटिल मिलेनियम, प्रियदर्शनी नगर के वार्षिक महोत्सव का आयोजन कल कलर्स मॉल रायपुर में किया गया। इस कार्यक्रम में शताब्दी पांडे पूर्व अध्यक्ष बाल संरक्षण आयोग छत्तीसगढ़ शासन, उपाध्यक्ष जीसीसी आई व सचिव छत्तीसगढ़ महिला मंच, सम्यक पटवा, युवा इंटरप्रेन्योर के मौजूदगी में सम्पन हुआ । लिटिल मिलेनियम का यह वार्षिकोत्सव बच्चों के अंदर उठने वाले इमोशन्स (भावनाओं) पर केंद्रित था। कार्यक्रम की शुरुवात बच्चों द्वारा सरस्वती वंदना के द्वारा की गई. मासूम बच्चो द्वारा सभी इमोशंस को बहुत ही सादगी के साथ छोटे छोटे रोल प्ले तथा नृत्य के माध्यम दर्शकों तक पहुंचकर, उनके दिलो में एक अलग जगह बनाई गई। कार्यक्रम में वर्ष 2022-23 में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट बच्चों को पुरस्कृत किया गया.

मुख्य अतिथि शताब्दी पांडे द्वारा अपने भाषण में बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की गई तथा स्कूल की निदेशक श्रीमती अनुभूति श्रीवास्तव द्वारा अपने उद्बोधन के माध्यम से हर बच्चे की अपनी अलग प्रतिभा और उनके महत्त्व को वर्णित किया गया ।

No comments