Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच शादी के बाद ब्रालेस हुईं कैटरीना कैफ! बोल्ड लुक उड़ा देगा होश

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को एक साल पूरा हो चुका है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के रुमर्स ने खूब लाइमलाइट बट...



कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को एक साल पूरा हो चुका है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के रुमर्स ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी. फिलहाल एक्ट्रेस (Katrina Kaif) के एक पुराने लुक ने लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है. 


एक्ट्रेस के इस लुक ने बढ़ा दिया था इंटरनेट का पारा


कैटरीना कैफ के इस आउटफिट की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने ब्लैक ब्रालेस ऑफशोल्डर ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ाकर रख दिया था. एक्ट्रेस का ये लुक एक बार फिर से इंटरनेट पर वायरल (Viral) हो रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही इन फोटोज को जरूर देखिए...


कैटरीना कैफ की फोटोज होती रहती हैं वायरल


डार्क कलर की लिप्सटिक और ब्लैक कलर का आईलाइनर कैटरीना कैफ के पूरे लुक में चार चांद लगा रहे हैं. एक्ट्रेस की इस फोटो को देखने के बाद उनके फैंस तो जैसे क्रेजी ही हो गए थे. इस फोटो को एक मिलियन से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन की बात की जाए तो लोग हार्ट वाले इमोजी और फायर वाले इमोजी पोस्ट करते नजर आए. बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 


प्रेग्नेंसी की अफवाह ने खूब बटोरी लाइमलाइट


हाल ही में कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी के रुमर्स ने इंटरनेट पर तहलका ही मचा दिया था. कई लोग विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को बधाइयां तक देने लगे थे. इस वजह से बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस (Bollywood Actress) लगातार लाइमलाइट बटोर रही थीं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं. 


No comments