Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मुख्यमंत्री बघेल नवचेतना जागरण 108 कुण्डलीय गायत्री महायज्ञ में शामिल हुए

  मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल आज रायगढ़ जिले के ग्राम बैसपाली में नवचेतना जागरण 108 कुण्डलीय गायत्री महायज्ञ और रचनात्मक नवाकल्प का शिलान्यास-भूम...



 मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल आज रायगढ़ जिले के ग्राम बैसपाली में नवचेतना जागरण 108 कुण्डलीय गायत्री महायज्ञ और रचनात्मक नवाकल्प का शिलान्यास-भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल हुए।  बघेल ने मुख्य मंच पर वेद माता मां गायत्री की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित कर प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर गृह मंत्री  ताम्रध्वज साहू और उच्च शिक्षा मंत्री  उमेश पटेल सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री  बघेल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि गायत्री परिवार न केवल देश बल्कि विश्व के सबसे बड़े परिवारों में से एक है। श्रीराम शर्मा आचार्य के द्वारा लिखी गयी पुस्तक में समाज के लिए प्रेरणादायी संदेश है। उन्होंने कहा कि वे विलक्षण व्यक्तित्व के धनी, चिंतक, दार्शनिक एवं महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी थे। उनके द्वारा लिखी किताबों में जीवन जीने की शैली, आहार-व्यवहार सहित दैनिक दिनचर्या के बारे में विस्तृत जानकारी मिलती है। उनके योगदान के लिए समाज सदैव ऋणी रहेगा।

No comments