Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

3 दिनों तक जिले के 5 तहसीलों में लगेंगे शिविर

      कलेक्टर डॉ.फरिहा आलम सिद्दकी के निर्देशानुसार राजस्व मामलों के त्वरित निराकरण के लिए जिले में 2 से 4 मार्च 2023 तक सभी तहसील कार्यालयो...

     


कलेक्टर डॉ.फरिहा आलम सिद्दकी के निर्देशानुसार राजस्व मामलों के त्वरित निराकरण के लिए जिले में 2 से 4 मार्च 2023 तक सभी तहसील कार्यालयों में वृहद राजस्व शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिसके तहत सारंगढ़ एवं बिलाईगढ़ तहसील में 2 मार्च को, बरमकेला एवं भटगाँव तहसील में 3 मार्च को एवं सरिया तहसील में 4 मार्च को राजस्व शिविर का आयोजन किया जाएगा। राजस्व शिविर सुबह 10.30 बजे से शाम 5 बजे तक संचालित होगा। शिविर के संबंध में कलेक्टर डॉ.सिद्दीकी ने वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से विभागीय अधिकारियों की बैठक ली एवं राजस्व मामलों के त्वरित निपटान हेतु आवश्यक निर्देश दिए।


राजस्व शिविर में संबंधित अनुविभागीय अधिकारी, तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक एवं संबंधित पटवारी समस्याओं के समाधान के लिए उपस्थित रहेंगे। शिविर में राजस्व प्रकरणों के नामांतरण, बंटवारा, आर.बी.सी.6-4, द्वितीय प्रति ऋण पुस्तिका, रिकार्ड दुरुस्ती, सीमांकन, खाता विभाजन, किसान किताब, जाति प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र, निवास प्रमाण पत्र, डायवर्सन कर वसूली, भू-अर्जन, डिजिटल हस्ताक्षर एवं राजस्व से संबंधित अन्य प्रकरणों का निराकरण किया जाएगा।

No comments