Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

लग्जरियस टावर की ग्रेंड लॉन्चिग, हर्षित लैंडमार्क में भव्य मंदिर स्थापना व प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन, आज निकलेगी कलश यात्रा....

  रायपुर । सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप के लग्जरियस टॉवर हर्षित लैंडमार्क की ग्रेंड लॉन्चिग 18 फरवरी से शुरू हुई। 22 फरवरी तक चलने वाले महाशिवरा...

 



रायपुर। सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप के लग्जरियस टॉवर हर्षित लैंडमार्क की ग्रेंड लॉन्चिग 18 फरवरी से शुरू हुई। 22 फरवरी तक चलने वाले महाशिवरात्री स्पेशल आॅफर रायपुर में प्रीमियम प्रापर्टी खरीदने सुनहरे मौका का फायदा उठाने पहले दिन से ही बड़ी संख्या में घर खरीदने के इच्छुक लोग परिवार समेत साइट विजिट के लिए पहुंचे थे। लॉन्चिग के दूसरे ही दिन रविवार को 25 यूनिट की बुकिंग हाथों हाथ हुई। हर विजिट पर चांदी का सिक्का और निश्चित उपहार है और बुकिंग कराने पर 10 लाख से ज्यादा के उपहार वाले लक्की ड्रा का हिस्सा बनेंगे। 22 फरवरी को उक्त आॅफर का अंतिम दिवस है। लग्जरियस टॉवर हर्षित लैंडमार्क में फ्लैट्स बुकिंग कराने बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। इसको देखते हुए आॅफर को 22 फरवरी तक बढ़ाया गया है।  तो देर किस बात की जल्दी आइए और किफायती दरों में कांक्रीट की मजबूती के साथ पाएं अपने सपनों का घर।


वहीं लग्जरियस टॉवर हर्षित लैंडमार्क की ग्रेंड लॉन्चिग  के तीसरे भव्य मंदिर स्थापना व प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया जा रहा है।  बता दें कि हर्षित लैंडमार्क में श्री राम जानकी मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन होगा। 20 फरवरी यानि आज कलश यात्रा भी निकाली जाएगी। इसके साथ ही 21 फरवरी को रामयण पाठ किया जाएगा। वहीं 22 फरवरी  को देव प्रतिष्ठा आर पूर्णाहुति प्रसाद वितरण किया जाएगा। 


बता दें कि हर्षित लैंडमार्क के A, B, C, D, E ये पांच ब्लॉक में करीब 250 से ज्यादा खुशहाल परिवार निवासरत हैं और सर्व सुविधा युक्त परिसर में लग्जरियस लाइव आनंद ले रहे हैं। हर्षित लैंडमार्क 750 फ्लैट भव्य और विशाल प्रोजेक्ट हैं। इसमें बजट फ्लैट्स से लेकर बड़े और शानदार लग्जरियस फ्लैट हैं।


लग्जरियस फ्लैट…


 लग्जरियस फ्लैट की श्रृंखला में G और F टावर्स की भव्य लॉचिंग इस महाशिवरात्रि यानि 18,19,20 फरवरी को किया जा रहा है।


कमर्शियल स्पेस…..


हर्षित लैंडमार्क के जी टावर्स में सभी प्रकार के कमर्शियल प्रॉपर्टी हैं। भूतल एवं प्रथम तल पर बहुत ही शानदार और बुटिक शॉप्स उपलब्ध हैं और द्वितीय तल पर ऑफिस स्पेस उपलब्ध है।


प्रीमियम कॉलोनी में ओपन गार्डन के साथ ये सब कुछ…..


हर्षित लैंडमार्क प्रीमियम कॉलोनी में ओपन गार्डन, सीसीटीवी कैमरा, जिम, पूजा स्थल एवं बच्चों के खेलने के लिए किड जोन के साथ कॉलोनी की सुरक्षा के लिए मजबूत बाउंड्रीवाल का निर्माण किया गया है। हर्षित लैंडमार्क में पर्यावरण मानकों के अनुरूप में हरियाली वाले प्लांट आपको यहां लक्जरी मैट्रो लाइफ का अहसास कराएंगे।


आप भी अगर रायपुर स्मार्ट सिटी में अपने लिए फ्लैट की तलाश में हैं तो हर्षित लैंडमार्क में बुकिंग करना फायदेमंद सौदा है। हम आपको अपने परिवार सहित हमारे साइट का विजिट करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

साइट वेन्यू.. हर्षित लैंडमार्क, हीरापुर चौक के पास रिंग रोड.2 रायपुर छत्तीसगढ़।

हेड आफिस.सिंघानिया बिल्डकॉम प्रा. लि. एम्स हास्पिटल के पास. रायपुर, छत्तीसगढ़ फोन नंबर.9827-321-321

No comments