Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

हर्षित लैंडमार्क की ग्रेंड लॉन्चिग सेरेमनी जल्द, खत्म हुआ इंतजार, किफायती दरों पर प्रापर्टी खरीदने का सुनहरा मौका

      नए साल में नया घर वो भी अपना….आपके इस सपने को साकार करने जा रहा है सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप। तो देर किस बात की जल्दी आइए और किफायती दर...

     




नए साल में नया घर वो भी अपना….आपके इस सपने को साकार करने जा रहा है सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप। तो देर किस बात की जल्दी आइए और किफायती दरों में कांक्रीट की मजबूती के साथ पाएं अपने सपनों का घर। हर्षित लैंडमार्क करीब 750 से ज्यादा रिहायशी फ्लैट की श्रृंखला है जिसमें करीब 100 से ज्यादा परिवार निवास कर रहे हैं। हर्षित लैंडमार्क के ए से लेकर ई ब्लाक के सभी फ्लैट में लोग निवास कर रहे हैं।अब सिंघानिया बिल्डकॉन के हर्षित लैंडमार्क प्राइम कॉलोनी के एफ और जी ब्लाक रेडी टू पजेशन के लिए तैयार हैं। जिसकी ग्रेंड लॉन्चिग सेरेमनी जल्द होने जा रही है।



हर्षित लैंडमार्क प्राइम कॉलोनी में ओपन गार्डन, जिम, पूजा स्थल और बच्चों के खेलने के लिए मैदान के साथ कॉलोनी की सुरक्षा के लिए मजबूत बाउंड्रीवाल का निर्माण किया गया है। हर्षित लैंडमार्क में पर्यावरण मानकों के अनुरूप में हरियाली वाले प्लांट आपको यहां लक्जरी मैट्रो लाइफ का अहसास कराएंगे।



सिंघानिया बिल्डकॉन के हर्षित लैंडमार्क में वो सब कुछ है जिसकी आपको तलाश है। हर्षित लैंडमार्क रिंग रोड.2 पर हीरापुर चौक के पास प्राइम लोकेशन पर बना है। जहां से मात्र कुछ मिनटों की दूरी में एम्स हास्पिटल, रेलवे स्टेशन, माल्स और एजूकेशन हब के अनेक संस्थान इसे प्राइम प्रापर्टी खरीदने वालों के लिए उनकी पसंदीदा स्थान बनाते हैं।

आप भी अगर रायपुर ​स्मार्ट सिटी में अपने लिए फ्लैट की तलाश में हैं तो हर्षित लैंडमार्क में बुकिंग करना फायदेमंद सौदा है। हम आपको अपने परिवार सहित हमारे साइट का विजिट करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

साइट वेन्यू..​ हर्षित लैंडमार्क, हीरापुर चौक के पास रिंग रोड.2 रायपुर छत्तीसगढ़।

हेड आफिस.सिंघानिया बिल्डकॉम प्रा. लि. एम्स हास्पिटल के पास. श्याम प्लाजा, रायपुर, छत्तीसगढ़ फोन नंबर.98273-21321, 0771-2262621

No comments