Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

रायपुर : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने नये कलेवर में वेब मीडिया ‘सीजीवालडॉटकॉम‘ का किया शुभारंभ

      मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने आज यहां अपने निवास कार्यालय में नये कलेवर में वेब मीडिया ‘सीजीवालडॉटकॉम‘ का शुभारंभ किया। उन्होंने सीजीवाल ...

   



 मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने आज यहां अपने निवास कार्यालय में नये कलेवर में वेब मीडिया ‘सीजीवालडॉटकॉम‘ का शुभारंभ किया। उन्होंने सीजीवाल परिवार एवं इसके दर्शकों को इस अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं दी। सीजीवाल के प्रमुख संपादक श्री रूद्र अवस्थी एवं संपादक श्री भास्कर मिश्र भी इस मौके पर उपस्थित थे।

     मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा कि सीजीवाल लंबे समय से छत्तीसगढ़ के समाचारों को आम जनता तक पहुंचा रहा है। उन्होंने कहा कि सीजीवाल समाचार भी है, विचार भी है और संवाद भी, अब यह एक नए कलेवर में आपके सामने आ रहा है।
    प्रमुख सम्पादक श्री अवस्थी ने बताया कि छत्तीसगढ़ में 2014 से संचालित वेब मीडिया सीजीवालडॉटकॉम एक भरोसेमंद प्लेटफार्म है। जिसमें राजनीतिक, सामाजिक, शैक्षणिक और प्रशासनिक गतिविधियों से संबंधित खबरें लगातार प्रसारित की जा रही हैं। अब इस वेब मीडिया को आकर्षक पेज के साथ एक बार फिर नया कलेवर दिया गया है। जिससे अधिक तेजी से खबरें पाठकों तक पहुंच सकेंगी। नए कलेवर में पाठकों को विभिन्न क्षेत्रों की खबरें अलग-अलग कैटेगरी में सुविधाजनक ढंग से मिल सकेंगी।

No comments