Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

खैरागढ़ मेगा प्लेसमेंट कैम्प में कैम्प में 265 ने कराया पंजीयन, 6 फर्मों में 188 युवाओं हुआ चयन

खैरागढ़, 15 जुलाई 2023 नवगठित जिला खैरागढ़-छुईखदान-गंडई के कलेक्टर  गोपाल वर्मा ने जिले के शिक्षित युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य स...

खैरागढ़, 15 जुलाई 2023

नवगठित जिला खैरागढ़-छुईखदान-गंडई के कलेक्टर  गोपाल वर्मा ने जिले के शिक्षित युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से खैरागढ़ में मेगा प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन कराया। कैम्प में जिला से 188 अभ्यर्थियों का चयन हुआ। चयनित युवाओं ने जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किया।

 कलेक्टर गोपाल वर्मा के निर्देशन में जिला प्रशासन के द्वारा जिला रोजगार कार्यालय के सहयोग से बेरोजगार युवाओं को व्यापक पैमाने पर रोजगार उपलब्ध कराने के लिए जनपद पंचायत खैरागढ़ में मेगा प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया। इस मेगा प्लेसमेंट कैम्प में लगभग 1080 बेरोजगार युवा उपस्थित हुए। उन्होंने रोजगार देने आये 06 नियोक्ता कम्पनी व फर्मों से रोजगार और करियर की जानकारी प्राप्त की। जिले के 265 अभ्यर्थी ने रोजगार हेतु अपना पंजीयन कराया और विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन किया। कैम्प में 06 नियोक्ता कम्पनी व फर्मों द्वारा जिले से पात्र 188 अभ्यर्थियों का चयन किया गया। कैम्प में सेफ इंटेलिजेंट सिक्यूरिटी सर्विसेस भिलाई, बी.टी.एस.एन टेक्नोलोजी प्रा ली पुणे, एस आई एस सिक्यूरिटी सर्विसेस दुर्ग, फायर एंड सेफ्टी डिजास्टर मेनेजमेंट इंस्टीट्यूट राम नगर सुपेला भिलाई, आनंद बुक इंटरनेशनल प्रा लि कंपनी के लिए विभिन्न पदों पर भर्तियां की गई।

No comments