Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

खैरागढ़ : "कार्यभार ग्रहण कर, वनांचल में बेहतर कार्य करें"- कलेक्टर

   खैरागढ़, 08 जुलाई 2023 खैरागढ़-छुईखदान-गंडई के कलेक्टर गोपाल वर्मा ने कलेक्ट्रोरेट में जिला के चयनित तीन बैगा युवाओं को शिक्षा विभाग में सी...

  

खैरागढ़, 08 जुलाई 2023

खैरागढ़-छुईखदान-गंडई के कलेक्टर गोपाल वर्मा ने कलेक्ट्रोरेट में जिला के चयनित तीन बैगा युवाओं को शिक्षा विभाग में सीधे नियुक्ति का आदेश सौंप दिया। इस दौरान जिले में सीधी भर्ती के रिक्त पदो के विरुद्ध नियुक्त तीनों युवक और विशेष कर्तव्यस्थ जिला शिक्षा अधिकारी डॉ. के.वी. राव उपस्थित हुए।

*"कार्यभार ग्रहण कर, वनांचल में बेहतर कार्य करें"- कलेक्टर*
केसीजी कलेक्टर गोपाल वर्मा ने शिक्षा विभाग चयनित जिला के तीन बैगा युवाओं को सीधे नियुक्ति का आदेश सौंपते हुए कहा कि कार्यभार ग्रहण कर, वनांचल में बेहतर कार्य करें। उनके चयन के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी और विभाग में बेहतर कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया। जिला शिक्षा अधिकारी डॉ. के.वी. राव ने जानकारी देते हुए बताया कि शासन के आदेशानुसार विशेष पिछड़ी जनजातियाँ (जैसे पहाड़ी कोरबा, बैगा, कमार, अबुझमाडिया, बिरहोर भुजिया तथा पंडो जनजाति) में से संबंधित आवेदकों का चयन भर्ती के लिये सुसंगत सेवा नियमों के अंतर्गत विहित प्रक्रिया का अनुसरण किए बिना सीधे नियुक्ति प्रदान किये जाने संबंधी उल्लेखित प्रावधानों के तहत उनकी पात्रतानुसार जिले में सीधी भर्ती के रिक्त पदो के विरुद्ध भर्ती हेतु गठित जिला चयन समिति द्वारा चयनित आवेदकों व कलेक्टर महोदय द्वारा अनुमोदित सूची में सम्मिलित नाम को कार्यभार ग्रहण करने आदेशित किया गया है।

*सरईपतेरा से सहायक शिक्षक और हाथीझोला व निजामडीह से बने भृत्य*
जिला खैरागढ़-छुईखदान-गंडई से सीधे नियुक्ति प्रक्रिया के तहत वनांचल के सरईपतेरा से एक सहायक शिक्षक और हाथीझोला व निजामडीह से बने एक-एक भृत्य के पद हेतु नियुक्त हुए है। विशेष पिछड़ी जनजाति बैगा के 12 वी उत्तीर्ण सरईपतेरा निवासी  दशरथ मेरावी पिता  गंधरी मेरावी को शासकीय प्राथमिक शाला बांसभीरा विकासखण्ड छुईखदान में सहायक शिक्षक के पद पर और 8 वी उत्तीर्ण हाथीझोला निवासी  हेमलाल पिता मेहतर को शास. उच्च. माध्य. शाला रामपुर विकासखण्ड छुईखदान में भृत्य और निजामडीह निवासी राजेश कुमार मरकाम पिता ईतवारी राम मरकाम को हाई स्कूल बकरकटटा विकासखण्ड छुईखदान में भृत्य पद पर नियुक्त किया गया है।

No comments