Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

ई-जनचौपाल में 52 आवेदन प्राप्त , निराकरण के लिए विभागीय अधिकारियों को निर्देश : डॉ. प्रियंका शुक्ला

  उत्तर बस्तर कांकेर, 14 अगस्त 2023 जिले में प्रति सोमवार को ई-जनचौपाल का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला द्वारा लो...

 उत्तर बस्तर कांकेर, 14 अगस्त 2023

जिले में प्रति सोमवार को ई-जनचौपाल का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला द्वारा लोगों की समस्या व शिकायत सुनी जा रही है तथा उनका विधिवत निराकरण किया जा रहा है। आज आयोजित इस जनचौपाल में कलेक्टर ने जनपद कार्यालय के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से तथा कांकेर विकासखण्ड के ग्रामीणों से जिला कार्यालय में प्रत्यक्ष मुलाकात कर उनकी समस्या व शिकायतों से अवगत हुए और समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया।
आज सोमवार को आयोजित ई-जनचौपाल में 52 आवेदन प्राप्त हुए तथा उसके निराकरण के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया गया। ई-जनचौपाल में भानुप्रतापपुर विकासखण्ड से 06, चारामा विकासखण्ड से 14, पखांजूर विकासखण्ड से 01 और नरहरपुर विकासखण्ड से 05 लोगों ने जनपद कार्यालय में उपस्थित होकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से तथा 26 व्यक्तियों द्वारा जिला कार्यालय में उपस्थित होकर कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला को अपनी समस्या से अवगत कराया। इस अवसर पर अपर कलेक्टर एस. अहिरवार, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुमीत अग्रवाल, संयुक्त कलेक्टर आस्था राजपूत, एस.डी.एम. मनीष साहू, डिप्टी कलेक्टर अशोक मारबल सहित जिला शिक्षा अधिकारी भुवन जैन एवं समाज कल्याण विभाग के उप संचालक सिनीवाली गोयल मौजूद थे।


No comments