Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बैरिकेड तोड़कर भागा एक आरोपी, बिल्ला गैंग के तीन गुर्गे काबू , ड्रेन में गिरकर हुआ घायल

 09 अगस्त 2023  मुक्तसर सीआईए स्टाफ ने पांच पिस्तौल और 23 कारतूस के साथ बिल्ला गैंग के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से एक वरना ...

 09 अगस्त 2023 

मुक्तसर सीआईए स्टाफ ने पांच पिस्तौल और 23 कारतूस के साथ बिल्ला गैंग के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से एक वरना कार भी कब्जे में ली गई है। एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षा के मद्देनजर सीआईए स्टाफ के इंचार्ज रमन कुमार पुलिस टीम के साथ गांव लुबानियावाली के पास नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। 

इस दौरान एक काले रंग की वरना कार बड़ी तेज रफ्तार से आती दिखाई दी। पुलिस टीम ने संदेह होने पर कार चालक को रुकने का इशारा किया। मगर उसने कार भगाने की कोशिश की और पुलिस बैरिकेड को कार से टक्कर मार दी। जिससे कार रुक गई। कार में से मेहर सिंह नाम का युवक बाहर निकल भागने लगा। भागते हुए वो ड्रेन में गिर गया और उसका हाथ और घुटना फ्रेक्चर हो गया। 

लूट के दो मामलों में भगोड़ा है मेहर सिंह

मेहर सिंह मुक्तसर के लूट के दो मामलों में भगोड़ा चल रहा था। इसे काबू करने के साथ कार में बैठे दो अन्य साथियों को भी हिरासत में ले लिया। कार की तलाशी लेने पर 32 बोर की दो पिस्तौल 10 कारतूस, दो देसी कट्टे 315 बोर, आठ कारतूस,एक 12 बोर देसी कट्टा पांच कारतूस बरामद हुए। तीनों के खिलाफ असलहा एक्ट के तहत थाना बरीवाला में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान गुरदीप सिंह निवासी ममदोट, मेहर सिंह निवासी गांव मल्ला व विशाल निवासी खिलची जदीद के रूप में हुई है। तीनों आरोपी जिला फिरोजपुर से हैं। 

एसएसपी के अनुसार प्राथमिक पूछताछ में आरोपियों ने कबूला कि वह लोकल बिल्ला गैंग के गुर्गे हैं जो जिला फिरोजपुर, फाजिल्का, फरीदकोट और मुक्तसर सहित अन्य जिलों में वारदात और लूटपाट करते हैं। आरोपियों ने यह भी बताया कि उनकी फिरोजपुर की रमनी गैंग के साथ दुश्मनी है। उनके साथ अकसर ही गैंगवार होती रहती है। गैंगस्टर गुरदीप सिंह उर्फ काली शूटर के खिलाफ असलहा एक्ट, लूट, एनडीपीएस एक्ट तहत फिरोजपुर, मोहाली, फाजिल्का में भी 11 केस दर्ज हैं। आरोपियों से हिरासत में सख्ती से पूछताछ की जा रही है।  


No comments