Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

दो कार सवार लोगो की कार एक्सीडेंट में हुई मौत,घटारानी घूमने जा रहे थे प्रधान आरक्षक और सरपंच प्रतिनिधि

  गरियाबंद जिले में घटारानी घूमने जा रहे कार सवारों की कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में प्रधान आरक्षक और सरपंच प्रतिनिधि की मौके पर ही मौत हो ...

 


गरियाबंद जिले में घटारानी घूमने जा रहे कार सवारों की कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में प्रधान आरक्षक और सरपंच प्रतिनिधि की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में दो अन्य लोग घायल हो गए। दुर्घटना से थोड़ी देर पहले ही प्रधान आरक्षक ने दोस्तों के साथ घूमने की फोटो अपने व्हाटसेप डीपी में लगाई गई थी। घटना छुरा थाना क्षेत्र की है।


मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर जिले के मस्तूरी ब्लॉक के सरपंच व सरपंच प्रतिनिधि, पचपेड़ी थाने में तैनात प्रधान आरक्षक रामबहोर सिन्हा के साथ गरियाबंद के घटारानी घूमने निकले थे। शाम 5 बजे ग्राम पंचायत चिल्हाटी के सरपंच प्रतिनिधि अनूप नायक की कार में सवार होकर मस्तूरी से निकले थे।


बताया जा रहा है आपको कार में अनूप नायक, रामबहोर सिन्हा के अलावा ग्राम जैतपुरी के सरपंच पुरन कैवर्त्य ग्राम पंचायत पतईडीह सरपंच प्रतिनिधि बाबूलाल यादव भी सवार थे। रात करीब 10:30 बजे कार छुरा थाना क्षेत्र के ग्राम मोगरा के पास पहुंचे थे। तभी कार का अगला फट जाने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई और उनकी कार दो से तीन बार पलटी मारते हुए भीषण दुर्घटना का शिकार हो गई।


हादसे में पचपेड़ी थाने के प्रधान आरक्षक रामबहोर सिन्हा और ग्राम पतईडीह के सरपंच प्रतिनिधि बाबूलाल यादव को मौके पर ही मौत हो गई। जैतपुरी के सरपंच पुरन कैवर्त्य व अनूप नायक गंभीर रूप से घायल है। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। छुरा पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीँ, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है।


No comments