Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का खुलासा: स्पा सेंटर पर पुलिस की दबिश,मसाज क़े बहाने करते थे गंदा काम, 2 लड़के और 1 लड़की गिरफ्तार

   दमोह। दमोह में आज स्पा सेंटर पर CSP और बाल आयोग टीम ने छापामार कार्रवाई की। इस मामले पर 2 लड़के और 1 लड़की को गिरफ्तार किया गया है। मसाज ...

 


 दमोह। दमोह में आज स्पा सेंटर पर CSP और बाल आयोग टीम ने छापामार कार्रवाई की। इस मामले पर 2 लड़के और 1 लड़की को गिरफ्तार किया गया है। मसाज क़े बहाने युवकों को बुलाकर ब्लैकमेल करने की सूचना मिली थी। वहीं छापामार कार्रवाई में 1 नाबालिक बच्चे को भी बरामद किया गया है। दमोह क़े स्टेशन चौराहा पर यह स्पा सेंटर स्थित है।


इसके पहले आज ही दमोह के इमलाई स्थित TAS, यानी तैयब अली शाह स्कूल में आज राज्य बाल आयोग की करीब पांच सदस्य टीम ने छापा मसा कर्रवाही की। जिसमें टीम ने स्कूल की लाइब्रेरी में से उर्दू सिलेबस की पुस्तकें जब्त की। वहीं बाल आयोग की टीम ने स्कूल का निरिक्षण करते हुए कई अनियमितताओं का खुलासा किया।


बता दें कि राज्यबाल आयोग की टीम में स्कूल में प्रिंसपल से स्कूल के दास्तावेजों के सम्बन्ध में जब आयोग की टीम ने पूछताछ की, तो प्रिंसपल के द्वारा किसी भी प्रकार का दस्ताबेज उपलब्ध नहीं कराये गए, साथ ही स्कूल में चलने वाली स्कूल वेन के दस्तावेज तथा परमिट और अन्य जानकारी को लेकर भी प्रिंसपल के द्वारा लगातार हीला हवाली कि गई, जिसके बाद राज्य बाल आयोग कि टीम ने स्कूल प्रबंधन को दस्तावेज तथा अन्य अनियमितताओं को लेकर लिखित में नोटिस जारी किया है।

No comments