Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

सीएम हाउस में तीजा पोला तिहार मनाने बड़ी संख्या में पहुंची महिलाएं ,लोकगीतों पर जम कर किया नृत्य

मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ के निवास में प्रदेश भर से पोला जीजा त्योहार पर बड़ी संख्या में पहुंची महिलाएं । छत्तीसगढ़ के पारंपरिक रूप से सजाया गया...



मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ के निवास में प्रदेश भर से पोला जीजा त्योहार पर बड़ी संख्या में पहुंची महिलाएं । छत्तीसगढ़ के पारंपरिक रूप से सजाया गया है मंच ।

पंडाल में पारंपरिक छत्तीसगढ़ संगीत कार्यक्रम में स्थानीय कलाकारों ने माहौल बना रखा है । लोक संगीत कार्यक्रम में समा बांधा महिलाओं ने लोकगीतों पर जम कर नृत्य किया।



कार्यक्रम में महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा की छत्तीसगढ़ की संस्कृति को बढ़ावा देने वाला लोक पर्व पोला का आयोजन मुख्यमंत्री निवास में हो रहा है। महिलाओ को आर्थिक रूप से सशक्त करने सरकार द्वारा कल्याणकारी योजनाएं संचालित की जा रही है।सभी महिलाओ को बधाई देते हुए कार्यक्रम आयोजन के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।


लोक गायिका अलका चंद्राकर ने कार्यक्रम में "तोला गाड़ा गाड़ा जोहार"गीत से कार्यक्रम में नया जोश भरा



रंग बिरंगी चूड़ी की भी की गई है व्यवस्था 


पोरा-तीजा तिहार में रंग-बिरंगे परिधानों में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से बड़ी संख्या में महिलाएं मुख्यमंत्री निवास पहुंची हैं। मुख्यमंत्री निवास में तीज मनाने आयी महिलाओं के लिए श्रृंगार की व्यवस्था भी की गई है। महिलाओं के लिए मेंहदी, आलता लगाने के साथ ही रंग-बिरंगी चूड़ियों की व्यवस्था भी है।

No comments