Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

जोधपुर में कांग्रेस पर पीएम मोदी ने जमकर बोला हमला, बोले पेपर लीक माफिया ने यहां के युवाओं का भविष्य बर्बाद किया

जोधपुर में PM मोदी ने कहा, मैंने सुना है एक फिल्म आई है द वैक्सीन वॉर, भारत में कोविड से लड़ाई लड़ने के लिए हमारे देश के वैज्ञानिकों ने जो र...



जोधपुर में PM मोदी ने कहा, मैंने सुना है एक फिल्म आई है द वैक्सीन वॉर, भारत में कोविड से लड़ाई लड़ने के लिए हमारे देश के वैज्ञानिकों ने जो रात-दिन मेहनत की। अपने लैब में एक ऋषि की तरह साधना की। उस फिल्म में इन सभी बातों को दर्शाया गया है। मैं यह फिल्म बनाने वालों को बधाई देता हूं कि उन्होंने यह फिल्म बनाकर वैज्ञानिकों और विज्ञान को महत्व दिया।


जोधपुर में PM मोदी ने कहा, कांग्रेस के पेपर लीक माफिया ने यहां के युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया। चुनाव के समय बेरोजगारी भत्ते का वादा करने वाली कांग्रेस ने यहां के युवाओं को पेपर लीक माफिया के हवाले कर दिया। ऐसे माफियाओं के खिलाफ BJP सख्त कार्रवाई करेगी।


पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या कांग्रेस की पहली और आखिरी नीति तुष्टिकरण है? राम नवमी, हनुमान जयंती, परशुराम जयंती, कोई भी त्योहार ऐसा नहीं है जिसमें राजस्थान से पत्थरबाज़ी की खबरें न आती हों। जिस जोधपुर शहर को शांति के लिए जाना जाता था वहां दिनदहाड़े गैंगवॉर होती है।


जोधपुर में PM मोदी ने कहा, केंद्र की भाजपा सरकार अपनी तरफ से राजस्थान के विकास के लिए हर कोशिश कर रही है। लेकिन यहां की स्थिति देखकर दुख होता है। पिछले 5 साल में कांग्रेस ने भ्रष्टाचार और दंगों के मामले में राजस्थान को टॉप पर पहुंचा दिया है। कांग्रेस ने महिलाओं और दलितों के विरुद्ध अत्याचार के मामले में राजस्थान को नंबर 1 बना दिया है। कांग्रेस ने नशे के कारोबार को कैसे खुली छूट दे रखी है, वो भी राजस्थान का बच्चा बच्चा जानता है।


No comments