Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर दक्षिण के लाखे नगर मंडल के चुनाव कार्यालय का किया शुभारंभ

  02 नवम्बर, रायपुर :वरिष्ठ भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बुधवार को रायपुर दक्षिण के लाखे नगर मंडल के चुनाव कार्यालय का शु...

 


02 नवम्बर, रायपुर :वरिष्ठ भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बुधवार को रायपुर दक्षिण के लाखे नगर मंडल के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया। यह कार्यालय केलाबाड़ी, आदर्श नगर, कुशालपुर में खोला गया है। इस कार्यालय के खुलने से लाखे नगर मंडल में चुनाव अभियान में और तेजी आएगी।

कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल ने मंडल पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया । बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से गरीबों को न्याय दिलाने, छत्तीसगढ़ के विकास और भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाने के लिए कड़ी मेहनत करने को कहा।

कार्यक्रम में पूर्व विधायक विमल चोपड़ा मोहन एंटी, रमेश सिंह ठाकुर, सुभाष तिवारी, मीनल चौबे महेश शर्मा,श्याम सुंदर अग्रवाल, मृत्युंजय दुबे, मुरली शर्मा, हरि बल्लभ अग्रवाल, मनोज चक्रधारी, चूड़ामणि निर्मलकर,रामकिंकर सिंह, सुनील शुक्ला, प्रशांत सिंह ठाकुर, पायल अंबानी, बबली सेन, सविता साहू, विश्वजीत साहू समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments