Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

वर्ष 2024 में बनेगी गुरु-सूर्य की युति, बदलेगी इन 4 राशियों की तकदीर, बनेंगे धनलाभ-सफलता के प्रबल योग

Grah Gochar 2024 : कुछ दिनों बाद वर्ष 2024 की शुरुआत होने जा रही है। नववर्ष में कई ग्रह अपनी चाल बदलने वाले हैं। इनमें ग्रहों के राजा सूर...

Grah Gochar 2024: कुछ दिनों बाद वर्ष 2024 की शुरुआत होने जा रही है। नववर्ष में कई ग्रह अपनी चाल बदलने वाले हैं। इनमें ग्रहों के राजा सूर्य और देव गुरु बृहस्पति भी शामिल हैं। कुंडली में सूर्य की स्थिति मजबूत होने से करियर-कारोबार में लाभ होता है। सेहत से जुड़ी समस्याएं भी नहीं होती। वहीं गुरु की स्थिति मजबूत होने से तरक्की होती है और भाग्योदय होता है। नए साल में दोनों ग्रहों की युति (Guru Surya Yuti) बनने वाली है। 13 अप्रैल को मेष राशि में सूर्य गोचर करने जा रहे हैं। यहाँ गुरु पहले से विराजमान रहेंगे। ।ग्रहों के इस मिलन से कई राशियों को लाभ होगा। धन-समृद्धि में वृद्धि और तरक्की के योग बनेंगे। आइए जानें गुरु-सूर्य की युति से किन-किन राशियों को लाभ होगा-

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए गुरु और सूर्य की युति फलदायी होगी। जीवन में खुशहाली आएगी। कारोबारियों को लाभ होगा। नौकरी की तलाश पूरी होगी। करियर से जुड़ी अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है।

कुम्भ राशि

कुम्भ राशियों पर भी गुरु और सूर्य की विशेष कृपा बरसेगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। सेहत से जुड़ी समस्याओं का निवारण होगा। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी।

मेष राशि

मेष राशि वालों के अच्छे दिन शुरू होंगे। वैवाहिक जीवन में खुशहाली आएगी। सफलता के योग बनेंगे। नए कार्य की शुरुआत के लिए यह समय अनुकूल रहेगा। धनलाभ होगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए गुरु और सूर्य की युति साबित साबित होगी। जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा। पदोन्नति के योग बन रहे हैं। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।

No comments