Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

भोजीपुरा हाइवे पर बड़ा हादसा, डंपर और कार के बीच हुई भिड़ंत में 8 सवार जिंदा जले

  लखनऊ। बरेली के पास भोजीपुरा हाइवे पर बीती रात डंपर और कार में भिड़ंत हो गई. दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों गाड़ियों में आग लग गई, जिसम...

 


लखनऊ। बरेली के पास भोजीपुरा हाइवे पर बीती रात डंपर और कार में भिड़ंत हो गई. दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों गाड़ियों में आग लग गई, जिसमें डंपर का ड्राइवर तो बच निकला, लेकिन कार में सवार आठ लोग जिंदा जल गए, इसमें एक बच्चा भी शामिल है.


नैनीताल हाइवे पर रात 11 बजे बरेली से बहेड़ी की तरफ जा रही कार अचानक नियंत्रण से बाहर डिवाइडर पार दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार डंपर से जा भिड़ी. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि डंपर और कार में आग लग गई. गाड़ी रुकने के बाद डंपर सवार ड्राइवर तो बच निकला, लेकिन कार में सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और बैठे-बैठे ही जलकर खाक हो गए.


राहगीरों की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची. तुरंत ही कार और डंपर में लगी आग को बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया गया. आग बुझने के बाद कार में केवल कंकाल ही शेष बचा था. पुलिस पड़ताल में पता चला कि कार बहेड़ी के रामलीला मोहल्ला के रहने वाले सुमित गुप्ता की है, जिसे नारायण नगला गांव के फुरकान ने शादी समारोह में जाने के लिए बुक किया था.


निजी वाहन का व्यावसायिक इस्तेमाल

जानकारी के अनुसार, हादसे का शिकार हुई कार निजी वाहन थी, जिसे उसका मालिक सुमित गुप्ता बुकिंग में चलाया जा रहा था. घटना स्थल पर कार में सफेद हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट लगी मिली, जबकि बुकिंग वाहनों का पंजीकरण व्यावसायिक में दर्ज कर पीली नंबर प्लेट लगाने का प्रावधान है. आरटीओ प्रवर्तन दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.


No comments