Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

लाखों के हेरोइन की तस्करी करने वाले 2 तस्कर गिरफ्तार

दुर्ग, 20 मार्च 2024 । छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस की ACCU की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पंजाब से हेरोइन लाकर छत्तीसगढ़ में तस्करी करने वाले...

दुर्ग, 20 मार्च 2024 । छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस की ACCU की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पंजाब से हेरोइन लाकर छत्तीसगढ़ में तस्करी करने वाले दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। जब्त हेरोइन की कीमत 1 लाख रुपए आंकी गई है। पूरा मामला कुम्हारी थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक पंजाब से हेरोइन लाकर दुर्ग जिले में बेचते हैं, जिस पर एसपी जितेंद्र शुक्ला के निर्देश पर क्राइम टीम एक्टिव हुई। आरोपियों को कुम्हारी में घेराबंदी कर पकड़ा गया। पकड़े गए तस्करों में पंजाब निवासी निशांत सिंह और सतेन्दर सिंह शामिल है। टीम को आरोपियों के कब्जे से अलग-अलग कुल 16 ग्राम हेराइन मिला, जिसकी कीमत करीब एक लाख रुपए है। 

पुलिस को आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि ढाई हजार रुपए प्रतिग्राम के हिसाब से लाकर यहां 5 से 6 हजार रुपए तक बेचते थे। सोमवार को भी दोनों आरोपी टाटीबंध से लोकल सप्लाई करने के लिए कुम्हारी पहुंचे थे, तभी ऑटो से उतरते ही क्राइम टीम ने धर दबोचा। बताया जा रहा है कि आरोपी चचेरे भाई हैं। दोनों पंजाब के रहने वाले हैं। पंजाब से हेरोइन लाकर रायपुर में बेचने के आरोप में साल भर पहले भी पकड़े जा चुके हैं। आरोपी रायपुर जेल से कुछ महीने पहले ही जमानत पर छूटे हैं। दोनों भाई पहले टाटीबंध रायपुर में ट्रक ड्राइवरी भी करते थे, फिर अचानक हेरोइन की तस्करी करने लगे। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि टाटीबंध में ज्यादातर ट्रक ड्राइवर ही रहते हैं। पहले से वहां लोग जानते पहचानते हैं। इसलिए टाटीबंध में किराए का रूम लेकर रहते थे, ताकि कोई संदेह ना करें।


No comments