Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

कांग्रेस बोली- हमारे उम्मीदवारों की लोकप्रियता से घबराई BJP

  रायपुर। कवासी लखमा पर हुई FIR के बाद कांग्रेस पार्टी लगातार राज्य सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया है कि भाजपा औ...

 

रायपुर। कवासी लखमा पर हुई FIR के बाद कांग्रेस पार्टी लगातार राज्य सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया है कि भाजपा और उनके नेता कांग्रेस उम्मीदवार की लोकप्रियता से घबरा रहे हैं, यही वजह है कि हमारे उम्मीदवार पर पहले झूठी FIR दर्ज करवाई गई और अब पोस्टर जारी कर अनर्गल बयानबाजी की जा रही है।

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि डर से भाजपाई षड्यंत्र करने में लगे हैं। कांग्रेस उम्मीदवारों की छवि खराब करने के लिए उनके खिलाफ झूठे पोस्टर जारी किए गए हैं।

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि पहले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की छवि खराब करने उनके खिलाफ ईओडब्लू ने केस दर्ज किया। अब बस्तर से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा की लोकप्रियता से भाजपा विचलित हो गई है। पहले उनके खिलाफ झूठी एफआईआर दर्ज करवाई गई और अब उनकी छवि खराब करने गलत बयानबाजी की जा रही है।

शुक्ला ने कहा कि झीरम मामले की जांच NIA कर चुकी है, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ। न्यायिक जांच आयोग भी जांच कर रही है। कवासी लखमा इस मामले मे पूरी तरह से निर्दोष हैं, ये सबको पता है। समय-समय पर भाजपा ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की, लेकिन हर बार बस्तर की जनता ने कवासी लखमा का समर्थन कर भाजपा के षडयंत्रों को विफल कर दिया।

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि जैसे ही कवासी लखमा बस्तर से कांग्रेस के उम्मीदवार बनाए गए, एक बार फिर से भाजपा और उसके सहयोगी सक्रिय हो गए हैं। कांग्रेस पार्टी भाजपा के इन षड्यंत्रों से विचलित नहीं होने वाली। हम इनका डटकर मुकाबला करेंगे। बस्तर से कवासी लखमा ही जीतेंगे।

No comments