Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

होली के दिन शहर में पानी की कमी नहीं होगी, नगर निगम ने सप्लाई का समय बढ़ाया

रायपुर। होली के दिन शहरवासियों को पानी की कोई कमी नहीं होगी। अतिरिक्त पानी की जरूरत को देखते हुए नगर निगम 25 मार्च को पांच से सात एमएलडी अति...


रायपुर। होली के दिन शहरवासियों को पानी की कोई कमी नहीं होगी। अतिरिक्त पानी की जरूरत को देखते हुए नगर निगम 25 मार्च को पांच से सात एमएलडी अतिरिक्त पानी की सप्लाई करेगा। इसके लिए शहर की सभी टंकियों को रविवार रात फुल किया जाएगा।

पानी की ज्यादा जरूरत को देखते हुए जल विभाग को निर्देश दिया गया है कि होली के दिन पानी का पर्याप्त स्टॉक रखा जाए। निगम के अधिकारियों ने बताया कि होली के दिन सुबह और शाम 10 से 15 मिनट तक पानी की सप्लाई ज्यादा होगी। इस दिन सुबह में पानी की खपत ज्यादा होती है, इसको ध्यान में रखते हुए शाम को पानी की सप्लाई समय से पहले की जाएगी, ताकि किसी को कोई असुविधा न हो।

होली के दिन खारुन नदी में एनीकट के पास युवाओं की भीड़ रहती है। होली खेलने के बाद शहर के ज्यादातर युवा नहाने के लिए एनीकट पहुंचते हैं। इससे कई बार हादसे भी हुए हैं। नगर निगम कमिश्नर ने एनीकट के आसपास तथा नदी के किनारे ऐसे सभी स्पॉट पर खतरे की चेतावनी वाले संकेतक लगाने के निर्देश दिए हैं। नगर निगम ने पुलिस को भी होली के दिन नदी किनारे निरीक्षण करने के लिए पत्र लिखा है।

No comments