Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेसी निकालेंगे मशाल जुलूस

   बिलासपुर। चुनावी माहौल में कांग्रेस ने आंदोलन का रुख अख्तियार किया है। आयकर विभाग द्वारा जारी नोटिस के विरोध में अखिल भारतीय कांग्रेस कमे...

 

 बिलासपुर। चुनावी माहौल में कांग्रेस ने आंदोलन का रुख अख्तियार किया है। आयकर विभाग द्वारा जारी नोटिस के विरोध में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने देशव्यापी आंदोलन का निर्देश जारी किया है। एआइसीसी के पत्र के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रदेशभर के जिला व शहर अध्यक्षों को पत्र लिखकर रविवार को जिला मुख्यालयों में प्रभावी आंदोलन करने और मशाल जुलूस निकालने का निर्देश जारी किया है। आयकर विभाग के बहाने कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधने की रणनीति बनाई है। आंदोलन के दौरान इलेक्टोरल बांड का मुद्दा भी जोरशोर से उठाने की रणनीति बनाई है।

प्रदेशभर के जिला व शहर अध्यक्षों को लिखे पत्र में पीसीसी ने कहा है केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा द्वारा भारतीय लोकतंत्र को विफल करने विपक्षी दलों का दमन किया जा रहा, विपक्ष को आर्थिक रूप से कमजोर करने की साजिश की जा रही है। पिछले महीने फरवरी में राष्ट्रीय आम चुनाव के ठीक पहले प्रमुख राष्ट्रीय विपक्षी दल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रीज करने का अवैध प्रयास एक महीने से अधिक समय तक चला। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी को आइटी विभाग से 1823.08 करोड़ रुपये का भुगतान करने के लिए ताजा नोटिस मिला। पहले ही आइटी विभाग ने कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते से जबरिया 135 करोड़ रुपये निकाल लिए हैं।


No comments