Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

'रामायण' में 'राम' रणबीर कपूर की मां कौशल्या बनेंगी इंदिरा कृष्णन, 'एनिमल' में निभाया था सास का रोल

मुंबई। नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' को लेकर दो बड़े अपडेट सामने आए हैं। जो एक्ट्रेस इस फिल्म में राम की माता कौशल्या का किरदार निभ...

मुंबई। नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' को लेकर दो बड़े अपडेट सामने आए हैं। जो एक्ट्रेस इस फिल्म में राम की माता कौशल्या का किरदार निभाएंगी, उनका नाम सामने आया है। साथ ही बताया जा रहा है कि 'रामायण' दिवाली 2025 पर रिलीज हो सकती है, और इसे लेकर अप्रैल में ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जा सकती है। कहा जा रहा है कि पॉपुलर फिल्म और टीवी एक्ट्रेस इंदिरा कृष्णन 'रामायण' में कौशल्या का किरदार निभाएंगी। फिलहाल इंदिरा कृष्णन टीवी शो 'ध्रुव तारा: समय सदी से परे' में राजमाता दुर्गावती का रोल प्ले कर रही हैं।

बता दें कि फिल्म Ramayana में Ranbir Kapoor भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे, जिसके लिए वह अपने हाव-भाव से लेकर ट्रांसफॉर्मेशन पर काम कर रहे हैं। साथ ही वह तीरंदाजी भी सीख रहे हैं। Sai Pallavi सीता के रोल में होंगी, और यश लंकापति रावण का किरदार निभाएंगे। वहीं सनी देओल हनुमान के किरदार में होंगे। वहीं शूर्पणखा के रोल के लिए रकुल प्रीत सिंह के नाम की चर्चा हो रही है। इसी बीच कौशल्या के किरदार के लिए Indira Krishnan का नाम सामने आया है।

सोर्स ने बताया कि 'रामायण' में कौशल्या के किरदार के लिए रणबीर कपूर ने ही इंदिरा कृष्णन का नाम सुझाया था। हालांकि इस बारे में इंदिरा की तरफ से अभी कोई रिएक्शन नहीं आया है। लेकिन इंदिरा ने हाल ही रणबीर कपूर के साथ एक फिल्म के रीडिंग सेशन से सेल्फी शेयर की है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह 'रामायण' के रीडिंग सेशन से है। इस तस्वीर को देख फैंस ने भी कमेंट सेक्शन में पूछना शुरू कर दिया कि क्या वह 'रामायण' में कोई अहम रोल प्ले कर रही हैं।


No comments