Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

कांग्रेसियों के लिए सुनामी है मोदी लहर : ओपी चौधरी

रायपुर, 20 मार्च 2024।  कांग्रेस प्रत्याशियों की दूसरी सूची अब तक जारी नहीं होने पर तंज कसते हुए कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस...

रायपुर, 20 मार्च 2024।  कांग्रेस प्रत्याशियों की दूसरी सूची अब तक जारी नहीं होने पर तंज कसते हुए कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस एक डूबती नाव है, जिससे कूदकर भागने के लिए सब विवश है. कांग्रेस के एक बड़े नेता तो चुनाव ही नहीं लड़ना चाहते थे, लेकिन कांग्रेस आलाकमान ने तो उन्हें जबरदस्ती उतार दिया है. आधी जगह पर प्रत्याशी ही तय नहीं कर पा रहे हैं. दरअसल, मोदी की लहर नहीं सुनामी है, जिसमें कांग्रेस पूरी तरह से डूब चुकी है.

कांग्रेस में अंतर्कलह को लेकर कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस को आत्ममंथन करने की जरूरत है. 5 साल तक भय और तानाशाही के आधार पर भूपेश बघेल ने राज करने की कोशिश की. भय सिर्फ जनता के लिए नहीं, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के लिए भी था. जिस तरह से घटना सामने आ रही है, उससे यह बात स्पष्ट हो गई है. वहीं तैयारियों के लिहाज से कांग्रेस के काफी पीछे रह जाने वाले सवाल पर ओपी चौधरी ने कहा कि सोशल मीडिया हो चाहे, संगठन के काम हो बीजेपी कांग्रेस को कोसों पीछे छोड़ चुकी है. कांग्रेस के लोग भी इस बात को समझ रहे है, छत्तीसगढ़ की जनता सब समझ चुकी है.

No comments