Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

लोकसभा चुनाव में हार मान चुकी हैं कांग्रेस : अरुण साव

रायपुर । कर्नाटक से कांग्रेस विधायक प्रियांक खरगे के केंद्रीय जांच एजेंसियों के बीजेपी की फ्रंटल संस्थाएं बताए जाने पर डिप्टी सीएम अरुण साव ...

रायपुर । कर्नाटक से कांग्रेस विधायक प्रियांक खरगे के केंद्रीय जांच एजेंसियों के बीजेपी की फ्रंटल संस्थाएं बताए जाने पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि पिछले कई सालों से कांग्रेस के नेता ऐसा कह रहे है. ईडी ने कार्रवाई की है, तो किसी को जमानत नहीं मिली. साक्ष्यों और तथ्यों के आधार पर कार्रवाई हुई है. भाजपा को किसी को बिना आधार के फंसाने की जरूरत नहीं है.

दिल्ली में आज इंडिया गठबधंन की रैली पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप में जो जेल में बंद हैं, उसके समर्थन में ये आंदोलन कर रहे है. इसका जवाब जनता उन्हें देगी. वहीं जमीन रजिस्ट्री शुल्क में 30 प्रतिशत की छूट के आज से समाप्त होने पर डिप्टी सीएम ने कहा कि पिछले 5 साल में कांग्रेस ने किसके लिए काम किया. कांग्रेस ने अपने लोगों को लाभ देने की व्यवस्था की थी. वित्त मंत्री ने स्पष्ट किया कि क्यों और किसके लिए किया. हमारी सरकार में वो योजना लागू नहीं होगी.

वहीं चुनाव के समय में ही आईडी और ईडी के कार्रवाई करने के कांग्रेस के बयान पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि देशभर में इनकी कार्रवाई लंबे समय से चल रही है. आज इनकी कार्रवाई शुरू हुई ऐसा नहीं है. वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर आज होने वाली कांग्रेस की बैठक पर अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस हार मान चुकी है. ये बैठक करे या कुछ भी करें. फायदा नहीं होगा. जनता ने तय किया है कि 11 की 11 सीटें भाजपा की झोली में डाली जाएगी.

No comments