Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

रायपुर के व्यापारी ने चोर को पकड़ा, आरोपी निकला पुराना कर्मचारी

  रायपुर, 14 मार्च 2024। देवेंद्र नगर में चोरी की वारदात CCTV में कैद हुई है। इसमें चोर साड़ी से मुंह छिपाते हुए चोरी करते दिख रहा है। इसके ...

 

रायपुर, 14 मार्च 2024। देवेंद्र नगर में चोरी की वारदात CCTV में कैद हुई है। इसमें चोर साड़ी से मुंह छिपाते हुए चोरी करते दिख रहा है। इसके बाद व्यापारी ने घर में लगे CCTV फुटेज के साथ देवेंद्र नगर पुलिस को इसकी सूचना भी दी। लेकिन जब वहां से कुछ रिस्पॉन्स नहीं मिला तो वह खुद ही तलाश में निकल गया। बुजुर्ग व्यापारी ने सिस्टम से परेशान होकर खुद ही 10 दिनों तक चोर की तलाश की। फिर 12 मार्च को वो चोर के घर भी पहुंच गया। चोर को पकड़कर व्यापारी ने खुद उसे थाने लाकर पुलिस को सौंप दिया। ये पूरा मामला देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है। 

चोरी की यह वारदात देवेंद्र नगर के सेक्टर-1 में रहने वाले गुलाबचंद जैन के यहां हुई। गुलाब पेशे से इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचने का व्यापारी है। उन्होंने अपने घर के एक कमरे में गोदाम बनाया हुआ है। 3 मार्च की रात एक चोर उनके घर की बाउंड्री वॉल फांद कर कूदा। उसने अपना चेहरा छिपाने के लिए सिर पर साड़ी का घूंघट ढंक रखा था। चोर को ये बात पता था कि वहां सीसीटीवी लगा हुआ है। चोर ने गोदाम के दरवाजे का लॉक तोड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। इसके बाद उसने बरामदे में रखी लाइट जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामानों को एक बोरे में भरना शुरू कर दिया। चोर ने खिड़की के अंदर हाथ घुसाकर वहां से सामानों को बाहर निकालने लगा। आखिरी में उसने आंगन में खड़ी एक साइकिल भी उठा ली। चोर ने चेहरा ढंकने के लिए जिस साड़ी का घूंघट बनाया था। वो लगातार उसके पैर में फंस रही थी। इससे परेशान होकर उसने घूंघट को निकाल दिया। तभी उसका चेहरा कैमरे में कैद हो गया। व्यापारी ने जब अगले दिन फुटेज को देखा तो उसे CCTV में गोदाम में काम करने वाला एक पुराना कर्मचारी नजर आया।

No comments