Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

घर में घुसकर ड्राइवर को पीटा, 9 लोगों पर FIR दर्ज

जांजगीर। पुरानी रंजिश पर बनारी गांव के नौ लोगों ने युवक पर लाठी, राड, टांगी से हमला कर दिया। टांगी के वार से अजीत के सिर पर चोट आई है। दूसरे...

जांजगीर। पुरानी रंजिश पर बनारी गांव के नौ लोगों ने युवक पर लाठी, राड, टांगी से हमला कर दिया। टांगी के वार से अजीत के सिर पर चोट आई है। दूसरे पक्ष से भी मारपीट की रिपोर्ट लिखाई गई है। कोतवाली पुलिस के अनुसार बनारी का पेशेवर ड्राइवर अजीत यादव अपने घर में आराम कर रहा था। उसी समय शैलेष धीवर, पंकज धीवर, और गोफे कश्यप, साहिल धीवर आए। इनमें से किसी ने डंडा, किसी ने टांगी किसी ने बेल्ट पकड़ा था। हत्या करने की नीयत से अजीत पर आरोपियों ने हमला कर दिया।

गोफे कश्यप ने टांगी से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे उसके सिर से खून निकलने लगा। उसकी मां सोनकुंवर यादव ने बीच बचाव किया। इसके बाद अजीत ने घटना की जानकारी शिवशंकर यादव को देकर अपने पास घर बुलाया उसके साथ मनीष यादव, राकी यादव आए। उसी समय अश्वनी धीवर अपने साथियों को साथ लेकर आए और अजय धीवर, सुखीराम धीवर, सुखपाल धीवर मिलकर लाठी डण्डा बेल्ट से मारपीट करने लगे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। दूसरी ओर शैलेष धीवर ने भी हरनारायण यादव, अजीत यादव और नीरज धीवर के खिलाफ मारपीट करने की रिपोर्ट लिखाई है।


No comments