Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

सगाई के दिन अभिनेता की मौत

    सारंगढ़-बिलाईगढ़। जिले के सरसींवा इलाके में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता सूरज मे...

 

 

सारंगढ़-बिलाईगढ़। जिले के सरसींवा इलाके में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता सूरज मेहर की मौत हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सूरज मेहर एक शूटिंग खत्मकर बिलासपुर से वापस घर लौट रहे थे, इसी दौरान उनके स्कॉर्पियों को सामने से आ रहे एक तेज रफ़्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। इस ठोकर से सूरज मेहर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वही वाहन में स्वर अन्य घायल बताये जा रहे हैं।

सूरज की मौत से छालीवुड समेत उनके गाँव में मातम पसरा हुआ हैं। एक उभरते सितारे की मौत से छत्तीसगढ़ फिल्म जगत को बड़े नुकसान की बात कही जा रही हैं। गौरतलब हैं कि आज ही सूरज मेहर की सगाई रस्म भी होने वाली थी। उनका रिश्ता पड़ोसी राज्य उड़ीसा में तय हुआ था। वह आज ही सपरिवार उड़ीसा रवाना होने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका और सूरज की मौत हो गई। बहरहाल पुलिस ने पूरे मामले की जाँच शुरू कर दी हैं। सूरज के शव को पीएम के लिए मर्चुरी भेज दिया गया हैं। हादसा कैसे हुआ और किस वाहन के ड्राइवर ने लापरवाही की इसकी जाँच की जा रही हैं। आज सूरज का उसके गृहग्राम में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

No comments