Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

पिकअप से 10 लाख की शराब जब्त, पुलिस को चकमा देकर ड्राइवर फरार

  गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिले में पुलिस को अंतर्राज्यीय शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. मरवाही पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक पिकअप से...

 

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिले में पुलिस को अंतर्राज्यीय शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. मरवाही पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक पिकअप से 181 पेटी अलग अलग ब्रांड की बीयर और शराब जब्त की है. जब्त की गई शराब की कीमत 10 लाख रुपये बताई जा रही है. वहीं पिकअप चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को सुबह 4 से 5 बजे के बीच मरवाही पुलिस गश्त पर निकली थी. इस दौरान चलचली रोड पर संदिग्ध सफेद पिकअप चालक पुलिस को देखकर अचानक गाड़ी कोटमी रोड पर मोड़ने लगा जिससे संदेह होने पर पुलिस टीम ने उसका पीछा किया. इस दौरान पिकअप वाहन अंधेरे का फायदा उठाते हुए चालक गाड़ी खड़ीकर मौके से फरार हो गया.

पिकअप वाहन को चेक करने पर पुलिस को मध्यप्रदेश की 181 पेटी शराब मिली, जिसमे लगभग 1400 लीटर की ब्रांडेड अंग्रेजी शराब की बॉटल जप्त की गई है. इसमें बोल्ट ब्रांड की बीयर, ब्लेंडर प्राइड , मैकडोनाल्ड, रॉयल स्टैग बैगपाइपर और भारी मात्रा में गोवा ब्रांड की शराब शामिल है.


No comments