Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

अवैध रूप से सड़क पर ठेला लगाकर व्यापार करने वालो पर निगम ने की चालानी कार्यवाही

  भिलाई । नगर निगम भिलाई भिलाई क्षेत्र में सड़क पर खाने की सामग्री बेचने वालों पर नगर निगम में भिलाई की चालानी कार्रवाई। निगम भिलाई द्वारा र...

 

भिलाई । नगर निगम भिलाई भिलाई क्षेत्र में सड़क पर खाने की सामग्री बेचने वालों पर नगर निगम में भिलाई की चालानी कार्रवाई। निगम भिलाई द्वारा रोड के ऊपर अवैध रूप  व्यापार, फल बेचने, खाने की सामग्री बेचने वालों, कुल्फी, फालूदा, चाट गुपचुप, मोमोज, जलजीरा बेचने वालों पर कार्रवाई की जा रही है।

निगम भिलाई का राजस्व विभाग की टीम द्वारा सुपेला घड़ी चौक से लेकर के गदा चौक तक रोड के ऊपर व्यवसाय कर रहे थे मना करने के बाद भी नहीं मानते हैं नगर निगम का तोडफ़ोड़ का दल जब जाता है सब भाग जाते हैं इधर.उधर गली में छिप जाते हैं कुछ देर बाद फिर अपनी दुकान लगा लेते हैं ऐसे व्यापारियों पर चलानी कार्रवाई की गई रुपए 8400 का चालान 22 दुकानों से काटा गया।

यह वही व्यापारी है जो रोड के ऊपर गंदगी फैलाते हैं डस्टबिन का भी इस्तेमाल नहीं करते हैं रात को व्यवसाय करने के बाद पूरा कचरा छोड़कर वहीं या नाली में फेंक करके चले जाते हैं रोज वो लोग आकर के ठेला लगा लेते हैं और रोड को जाम करते है जिससे गंदगी फैलता है नगर निगम स्थल का आकस्मिक निरीक्षण करने पहुंचा उसके ऊपर जो लोग मिले उनके ऊपर कारवाई की गई। कार्रवाई के दौरान प्रमुख रूप से जोन के सहायक राजस्व अधिकारी बालकृष्ण नायडू, धीरज साहू, जेपी तिवारी, अंजनी सिंह, आदि उपस्थित रहे।


No comments