Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

रायपुर निगम के बाहर कांग्रेस पार्षद का हाईवोल्टेज ड्रामा

  रायपुर। रायपुर नगर निगम में मेयर इन काउंसिल की बैठक खत्म हो गई है। बैठक के बीच में कांग्रेस पार्षद अनवर हुसैन अपने ही एमआईसी के खिलाफ अर्ध...

 

रायपुर। रायपुर नगर निगम में मेयर इन काउंसिल की बैठक खत्म हो गई है। बैठक के बीच में कांग्रेस पार्षद अनवर हुसैन अपने ही एमआईसी के खिलाफ अर्धनग्न प्रदर्शन करने बैठ गए। हवलदार अब्दुल हमीद वार्ड 36 के पार्षद अनवर ने बताया कि आचार संहिता के बाद एमआईसी की बैठक रखी गई है, लेकिन मीटिंग में शहर के विकास से जुड़े मुद्दे शामिल ही नहीं हैं।

अनवर ने कहा कि शहर में जल समस्या और सफाई की समस्या को लेकर अधिकारियों को लगातार अवगत कराने के बाद भी कार्य नहीं हो रहा है। रायपुर एमआईसी शहर के विकास से जुड़े मुद्दे पर ध्यान नहीं देती। नगरी निकाय चुनाव को 4 महीने ही बचे हुए हैं। एमआईसी को सोचना चाहिए कि आने वाले दिनों में बारिश से जल भराव की समस्या होगी, लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है।

पार्षद अनवर हुसैन ने कहा कि महापौर और उनकी MIC के पास समय शहर की समस्याओं को सुनने का समय नहीं है। अधिकारियों को कुछ भी काम बताया जाता है, वे काम करना छोड़ टालमटोल करते हैं। रायपुर नगर निगम की बहुत बुरा हालत हो गई है। आज शहर की जनता के साथ ही शहर के जनप्रतिनिधि भी परेशान है।

मेयर इन काउंसिल की बैठक में 12 एजेंडा पर चर्चा की गई, जिसमें रिटायर हो चुके अधिकारियों की संविदा नियुक्ति, कर्मचारी और अधिकारियों के इलाज के खर्च का भुगतान, निराश्रित पेंशन प्रकरण, 80 एवं 50 MLD जल संयंत्र के संचालन शामिल है।

इसके साथ ही मोटर वर्कशॉप में ड्राइवर मैकेनिक कंप्यूटर ऑपरेटर की एजेंसी के माध्यम से नियुक्ति, आनंद नगर ,गायत्री नगर कविता नगर, नाला निर्माण से संबंधित एजेंडों पर चर्चा की गई है।


No comments