Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

तेज गति से बाइक ट्रक में घुसी, एक मौत, एक घायल

  राजनांदगांव। शहर के बाहर दुर्ग रोड पर स्थित रामदरबार मंदिर चौक के ट्रैफिक सिग्नल में बीती रात को एक सडक़ हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वह...

 

राजनांदगांव। शहर के बाहर दुर्ग रोड पर स्थित रामदरबार मंदिर चौक के ट्रैफिक सिग्नल में बीती रात को एक सडक़ हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना रात करीब 11 बजे की है।

मिली जानकारी के मुताबिक रामदरबार मंदिर चौक में स्थित स्पीड ब्रेकर पर रायपुर से केरल जा रही एक ट्रक चालक ने गति को कम किया। पीछे से आ रही तेज गति में बाइक सवार ट्रक की स्पीड को भांप नहीं पाए और सीधे ट्रक के पीछे जा घुसे।

हादसे में दुर्गाप्रसाद देवांगन नामक युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक में सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। कोतवाली प्रभारी एमन साहू ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि बाईक सवार को सामने जा रही ट्रक के धीमी होने का अहसास नहीं हुआ और सीधे ट्रक के पीछे बाइक घुस गई। मृतक रायपुर से अपने गांव चांदो जा रहा था। रात को वह मोटर साइकिल से रायपुर से डोंगरगांव के करीब अपने गांव जाने निकला था। इससे पहले यह हादसा हो गया। परिजनों को देर रात हादसे की खबर मिली। 

हाल ही में यातयात विभाग द्वारा घटनास्थल में ट्रैफिक सिग्नल लगाया गया है। वहीं यातायात को नियंत्रित करने के लिए स्पीड ब्रेकर भी वहां मौजूद है।


No comments