Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

रेलवे से नाराज सीएम भूपेश बघेल, रेल मंत्री से फोन पर कही ये बात

  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से फोन पर चर्चा कर उन्हें छत्तीसगढ़ से गुज़रने वाली लगभग 23 यात्री रेलगाड़ी के परिचालन ...

 


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से फोन पर चर्चा कर उन्हें छत्तीसगढ़ से गुज़रने वाली लगभग 23 यात्री रेलगाड़ी के परिचालन को निरस्त करने से राज्य के यात्रियों को हो रही परेशानियों से कराया अवगत. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रेल मंत्री से इन सभी निरस्त यात्री रेलगाड़ियों का परिचालन जनहित को दृष्टिगत रखते फिर से प्रारंभ करने का किया आग्रह. इसकी जानकारी मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी है.


मुख्यमंत्री ने बताया कि केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से दूरभाष पर चर्चा कर उन्हें छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली लगभग 23 यात्री रेलगाड़ी के परिचालन को निरस्त करने से राज्य के यात्रियों को हो रही परेशानियों से अवगत कराया. रेल मंत्री ने शीघ्र ही निर्णय लेकर निराकरण करने का दिया भरोसा. उन्होंने कहा कि 23 ट्रेनें बंद होने से यात्रियों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है.


बता दें दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने 23 अप्रैल को आदेश जारी कर छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 23 एक्सप्रेस और लोकल ट्रेनों का परिचालन 24 अप्रैल से आगामी एक माह के लिये बंद कर दिया है. यह सभी ट्रेन छत्तीसगढ़ के रेल मार्गों से प्रतिदिन आना-जाना करती हैं. इन ट्रेनों के परिचालन बंद करने के पूर्व यात्रियों के लिए किसी प्रकार की वैकल्पिक व्यवस्था भी नहीं की गई हैं.




No comments