Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बलरामपुर में अवैध रेत भंडारण के दो प्रकरणों पर की गई जब्ती की कार्यवाही

  अनुविभागीय अधिकारी(रा.) के नेतृत्व में पुलिस एवं खनिज विभाग की संयुक्त टीम के द्वारा विकासखंड वाड्रफनगर के ग्राम बसंतपुर में  अशोक कुमार ग...

 


अनुविभागीय अधिकारी(रा.) के नेतृत्व में पुलिस एवं खनिज विभाग की संयुक्त टीम के द्वारा विकासखंड वाड्रफनगर के ग्राम बसंतपुर में  अशोक कुमार गुप्ता के निजी जमीन में संचालित फ्लाई ऐश ब्रिक्स निर्माण का निरीक्षण कर जांच की गई। जांच में ब्रिक्स निर्माण स्थल पर लगभग 35 ट्रेक्टर रेत का भंडारण किया गया था, जिसके संबंध में रॉयल्टी पर्ची मांगे जाने पर संचालक द्वारा किसी प्रकार की जानकरी एवं रॉयल्टी पर्ची प्रस्तुत नहीं की जा सकी। जिस पर राजस्व, पुलिस एवं खनिज विभाग की संयुक्त टीम के द्वारा रेत के अवैध भंडारण पर जब्ती की कार्रवाई की है।

इसी क्रम में ग्राम मिथिलापुर निवासी देवेश गुप्ता एवं  अखिलेश गुप्ता के निजी जमीन में संचालित फ्लाई ऐश ब्रिक्स निर्माण स्थल पर लगभग 150 ट्रेक्टर रेत का अवैध भंडारण पाया गया तथा इस संबंध में किसी प्रकार की रॉयल्टी पर्ची संबंधितों के द्वारा प्रस्तुत नही की जा सकी। जिस पर भी संयुक्त जांच टीम के द्वारा रेत जब्ती की कार्यवाही की गई है। कार्यवाही के दौरान अनुविभागीय अधिकारी(रा.) वाड्रफनगर  दीपक निकुंज, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस  अनिल विश्वकर्मा, तहसीलदार रघुनाथनगर  विष्णु गुप्ता, खनिज इंस्पेक्टर  सुब्रत सना उपस्थित रहे।

No comments