Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

आमिर खान के भाई फैसल ने किया दावा, सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या

  आमिर खान के भाई और अभिनेता फैसल खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई थी. उन...



 आमिर खान के भाई और अभिनेता फैसल खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई थी. उन्होंने ये भी कहा कि कभी-कभी इस तरह की सच्चाई सामने नहीं आती. ये प्रार्थना करता हूं कि सच्चाई जल्द ही सामने आए. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के काफी समय बाद इस खबर को लेकर फिर से सुगबुगाहट बढ़ गई है. हालांकि, लोगों ने तो ये उम्मीद ही छोड़ दी है कि इस केस में किसी का भी नाम सामने आएगा.

फैसल खान ने किया सुशांत को लेकर दावा
एक लीडिंग ऑनलाइन वेबसाइट से बात करते हुए, फैसल खान ने कहा कि, मुझे पता है कि उसकी (सुशांत सिंह राजपूत) की हत्या कर दी गई थी. केस कब खुलेगा या नहीं खुलेगा, ये तो वक्त ही बताएगा. इसमें कई एजेंसियां ​​(सीबीआई, ईडी, एनसीबी) शामिल हैं. जांच चल रही है. कई बार सच सामने भी नहीं आता. मैं प्रार्थना करता हूं कि सच्चाई सामने आए ताकि सभी को इस बारे में पता चल सके.”

14 जून, 2020 को पाए गए थे सुशांत मृत
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा फ्लैट में मृत पाए गए थे. कहा जाता है कि अभिनेता ने सुसाइड कर लिया था. पंखे से झूलते हुए उनकी लाश पुलिस ने पाई थी. उनकी मृत्यु के बाद, अभिनेता के पिता ने उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जैसी कई एजेंसियों ने पूछताछ की थी. सुशांत की मौत की सीबीआई जांच अभी जारी है. सुशांत का परिवार और फैंस अभी भी प्रार्थना कर रहे हैं कि अभिनेता को न्याय मिले.

सुशांत की बहन मीतू ने उठाए ते सवाल
हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने उनकी एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था कि, ”सुशांत का ब्रह्मास्त्र इस बॉलीवुड को तबाह करने के लिए काफी है. बॉलीवुड हमेशा जनता पर हुक्म चलाना चाहता है, आपसी सम्मान और विनम्रता दिखाने के लिए कभी नहीं रुकता. हम ऐसे लोगों को अपने देश का चेहरा कैसे बना सकते हैं, जो नैतिक मूल्यों में इतना समृद्ध है? दिखावटीपन से जनता का प्यार जीतने का उनका खेदजनक प्रयास विफल हो गया है. केवल गुणवत्ता और नैतिक मूल्य ही प्रशंसा और सम्मान जीतेंगे.”

No comments