Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

युवराज सिंह ने बद्रीनाथ संग झील में लिया बोटिंग का मजा

  रायपुर।  राजधानी रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज खेली जा रही है। इसमें इंडिया लीजेंड्स की तरफ से युवराज, सचिन तेंदुलकर, बद्रीना...

 


रायपुर। राजधानी रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज खेली जा रही है। इसमें इंडिया लीजेंड्स की तरफ से युवराज, सचिन तेंदुलकर, बद्रीनाथ, नमन ओझा जैसे खिलाड़ी मैदान में नजर आएंगे । मगर इससे पहले युवराज सिंह ने रायपुर में जी भर के मस्ती की।

खिलाड़ियों के ठहरने का बंदोबस्त मेफेयर लेक रिजॉर्ट में किया गया है । झील देखकर बोटिंग करने से युवराज खुद को रोक नहीं सके । बद्रीनाथ के साथ वह निकल पड़े बोटिंग करने।

इसके बाद उन्होंने झील में बद्रीनाथ के साथ अतरंगी वीडियोस भी बनाए। अवतार इफेक्ट के साथ बद्रीनाथ के साथ फनी फेस बनाकर युवराज मस्ती करते नजर आए । युवराज सिंह ने गोल्फ भी खेला। जिम में पसीना बहाया और प्रैक्टिस के दौरान सचिन तेंदुलकर के साथ रायपुर के मैदान में ही बल्ला भी घुमाया।

इंग्लिश दिग्गज क्रिकेटर इयान बेल की कप्तानी वाली इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम भी इसी रिसोर्ट में रुकी है । ये टीम भी रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट का हिस्सा है। मैच से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने भी गोल्फ खेलकर समय बिताया। गोल्फ कोर्स में बेल शानदार शॉट लगाते नजर आए।

आज खेलेगी टीम इंडिया

क्रिकेट सीरीज का पहला सेमीफाइनल बुधवार को खेला जाएगा । इसमें इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी आपस मे भिड़ेंगे। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मुकाबले में जीत का प्रबल दावेदार भारतीय टीम को माना जा रहा है । पिछले सीजन में भी इंडिया ने जीत हासिल की थी।

अब तक हुए 5 मुकाबलों में से तीन मैच बारिश की वजह से रद्द हो गए। इस वजह से इंडियन टीम दो मैच ही खेल पाई। मगर रायपुर में होने वाले मैच में दिलचस्प मुकाबला होने की उम्मीद है। सचिन की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स टीम भी पूरी तरह से फॉर्म में है ।दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के दिग्गजों को वॉटसन लीड कर रहे हैं। ब्रेट ली भी बॉलिंग करते मैदान में नजर आएंगे।


No comments