Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

अपने आशिक के साथ बच्चों काे लेकर दिल्ली भागी पत्नी ने पति के साथ वापस रहने की जताई इच्छा

  बरेली में अपने आशिक के साथ बच्चों काे लेकर दिल्ली भागी रेलकर्मी की पत्नी ने पति से माफी मांगी हैं। उसने पति से दोबारा ऐसी गलती न करने की ब...

 


बरेली में अपने आशिक के साथ बच्चों काे लेकर दिल्ली भागी रेलकर्मी की पत्नी ने पति से माफी मांगी हैं। उसने पति से दोबारा ऐसी गलती न करने की बात कही हैं, लेकिन पति खामोश रहा।उसने पत्नी द्वारा किए गए पछतावे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।


जिसको देखते हुए पुलिस ने दोनों को बातचीत के लिए 15 दिन का समय दिया हैं।जिसके बाद पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई तय करेगी।


गौरतलब है कि रेलवे कर्मी की पत्नी बच्चों को लेकर सीधे दिल्ली के लिए निकल गई थी। लोकेशन दिल्ली में मिली तो एक टीम वहां पहुंची जिसके बाद महिला को बच्चों संग बरेली लाया गया। जिसके बाद बच्चों को उनके पिता के सुपुर्द कर दिया गया।महिला ने पति के साथ रहने की इच्छा जाहिर की तो उसने इन्कार कर दिया।


कैंट के सदर बाजार में गुरुवार को रेलवे कर्मी के दो बच्चों के अपहरण का शोर मचा था। बच्चा चोर गैंग सक्रिय होने की अफवाह के बीच बच्चों के गायब की सूचना से अफरा-तफरी फैल गई थी। तुरंत ही पुलिस ने जांच शुरू की। सीसीटीवी में एक महिला दोनों बच्चों को साथ लेकर जाते दिख रही थी।


महिला की शिनाख्त बच्चों की मां के रूप में हुई। फिर बड़ी बेटी ने बताया कि मां ने फोन किया था। कहा था कि दोनों को कुछ देर के लिए घर ले जाऊंगी, फिर वापस छोड़ जाऊंगी। बाद में वह वापस नहीं लौटी। इसी के बाद अपहरण की कहानी फैल गई। यह भी जांच में सामने आया कि महिला करीब ढाई महीने से पति व बच्चों से अलग प्रेमी संग रह रही थी।


प्रेमी को पुलिस ने उठाया तो उसने दो दिन से कोई बातचीत ना होने की बात कही। दिल्ली में महिला पकड़ी गई तो उसने बताया कि वहां नौकरी के लिए वहां पहुंची थी। इंस्पेक्टर कैंट राजीव कुमार सिंह ने बताया कि महिला ने पति के साथ रहने की इच्छा जताई है। पति-पत्नी के बीच का मामला होने के चलते दोनों को बातचीत के लिए 15 दिन का समय दिया गया है।

No comments