Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

रायपुर के माना में चाकू मारकर युवक की हत्या, परिजनों का नेशनल हाईवे पर हंगामा

  माना कैंप में चाकूबाजी में मृत युवक के परिजनों ने जगदलपुर नेशनल हाईवे में जमकर हंगामा किया है. परिजनों का आरोप है कि ढाबा संचालक रवि साहू ...

 


माना कैंप में चाकूबाजी में मृत युवक के परिजनों ने जगदलपुर नेशनल हाईवे में जमकर हंगामा किया है. परिजनों का आरोप है कि ढाबा संचालक रवि साहू के लड़कों ने ही विजेंद्र की हत्या की है. लेकिन पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है. स्थानीय लोगों ने जगदलपुर नेशनल हाईवे जाम करके उग्र प्रदर्शन किया. पुलिस के समझाने के बाद भी परिजन नहीं मान रहे हैं.


छ्त्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बार फिर चाकूबाजी का मामला सामने आया (Youth stabbed to death in Mana) है. अज्ञात हमलावरों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ चाकू से वार किया. घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही है. गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय लोग एमएमआई अस्पताल लेकर गए. लेकिन रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची. पुलिस की दूसरी टीम घटनास्थल पहुंच कर जांच कर रही (raipur crime news ) है.


राजधानी रायपुर में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. पुलिस के अभियान के बावजूद चाकूबाजी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला माना थाना क्षेत्र का है, जहां माना बस्ती के पास एक युवक पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान लल्ला उर्फ विजेंद्र मारकंडे के रूप में हुई है. अज्ञात हमलावरों ने कमर के नीचे चाकू मारकर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया और फरार हो गए. लल्ला की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हुई. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।


माना थाना पुलिस के मुताबिक "घटना सोमवार सुबह की है. लल्ला उर्फ विजेंद्र मारकंडे पर चाकू से हमला हुआ है. उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है. अज्ञात हमलावरों ने उस पर हमला किया है. माना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे.इधर पुलिस ने हंगामे के बाद एक संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही वो हत्याकांड में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. लेकिन पुलिस के आश्वासन के बाद भी परिजन मौके से नहीं हट रहे हैं."।



No comments