Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बुजुर्ग महिला निकली शातिर चोर, पड़ोसी के घर 2 साल तक लगातार करती रही चोरी, ऐसी खुली पोल…

  भिलाई । सुपेला थाने के स्मृति नगर में एक बुजुर्ग महिला अपने पड़ोसी के घर दो सालों से लगातार चोरी की वारदात को अंजाम दे रही थी। लेकिन उसके ...



 भिलाई। सुपेला थाने के स्मृति नगर में एक बुजुर्ग महिला अपने पड़ोसी के घर दो सालों से लगातार चोरी की वारदात को अंजाम दे रही थी। लेकिन उसके लालच ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। क्योंकि इस बार उसने पैसों की जगह जेवर चुरा लिये जिससे उसकी पोल खुल गई।

सुपेला थाने के स्मृति नगर चौकी अंतर्गत सड़क नंबर 25 श्री श्याम वाटिका में सागर मित्तल रहते हैं। सागर ने रविवार दोपहर को स्मृति नगर चौकी में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि 8 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे उसके माता पिता चौहान टाउन में थे। वह घर में ताला लगाकर अपनी पत्नी के साथ डोंगरगढ़ मंदिर दर्शन करने गया था। वहां से रात 11 बजे के करीब वापस घर लौटा तो बेडरूम की अलमारी के लॉकर टूटा हुआ मिला। उसमें से 40 ग्राम का 1 सोने का नेकलेस, कान का टॉप्स, 20 ग्राम की एक सोने की चेन, 5 ग्राम का सोने का लॉकेट, 15 ग्राम की तीन सोने की अंगूठी सहित करीब 4 लाख रुपए के गहने गायब थे।

स्मृति नगर पुलिस ने चोरी की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला की सामने मकान में रहने वाली निर्मल कौर (60 साल) को सागर मित्तल के घर के पास शाम को देखा गया। पुलिस ने तुरंत बुजुर्ग महिला को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ किया। सख्ती से पूछताछ करने पर बुजुर्ग ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। बुजुर्ग महिला ने बताया कि सागर की मां ने दो साल पहले बाहर जाते समय उसे घर के मेन गेट की चाबी दी थी। महिला ने बड़ी चालाकी से उस चाबी की डुप्लीकेट चाबी बनवा ली। इसके बाद जब भी मित्तल फैमिली घर में ताला लगाकर बाहर जाता महिला तुरंत घर के अंदर पहुंच जाती। इसके बाद बाहर रखे रुपए पैसे चोरी करती और फिर ताला लगाकर अपने घर चली जाती थी। यह सिलसिला दो सालों तक चला और घरवालों को शक तक नहीं हुआ। 8 अक्टूबर को बुजुर्ग फिर चोरी करने गई और इस बार रूम में रखी अलमारी का दराज तोड़कर उसके अंदर से सोने के जवरात चोरी कर लिए। जिससे चोरी की पोल खुल गई और वह पकड़ी गई।

No comments