Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

वेबसीरीज से इंडस्ट्री में आर्यन दिखाएंगे अपना दम, क्या चल पाएगा उनके नाम का सिक्का, फेमस फिल्ममेकर से ले रहे ट्रेनिंग

  शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान बॉलीवुड के पॉपुलर किड्स में से एक है। बेटे आर्यन खान को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए शाहरुख खान ...

 


शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान बॉलीवुड के पॉपुलर किड्स में से एक है। बेटे आर्यन खान को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए शाहरुख खान उन्हें सपोर्ट करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। आर्यन खान ने भी बहन सुहाना खान की तरह इंडस्ट्री में एक्टिव होने के लिए कमर कस ली है। लेकिन आर्यन का ये डेब्यू ऑन स्क्रीन नहीं बल्कि कैमरे के पीछे का रहेगा। आर्यन एक्टिंग से पहले प्रोडक्शन में हाथ आजमाना चाहते हैं। खबर है कि शाहरुख ने आर्यन के अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए जाने माने फिल्ममेकर को उनकी ट्रेनिंग के लिए चुना है।

पिंकविला वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, जल्द ही शाहरुख के बेटे आर्यन उनके डेब्यू प्रोजेक्ट के प्रोडक्शन का जिम्मा संभालेंगे और इस पर काम भी शुरू हो चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन जल्द ही शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही वेबसीरीज के लिए स्क्रिप्ट राइटर बनने जा रहे हैं। आर्यन का फिल्म एक्टिंग से ज्यादा फिल्म मेकिंग में दिलचस्पी है। आर्यन निर्देशन से पहले लेखक के रूप में खुद को आजमाना चाहते हैं। इसके लिए उन्हें बेहतरीन ट्रेनिंग देने के लिए शाहरुख ने फेमस इजराइली सीरीज ‘फौदा’ के फिल्ममेकर लियोर रज को चुना है।

कब शुरू होगी ये वेबसीरीज

आर्यन खान के इस डेब्यू प्रोजेक्ट पर पहले ही काम शुरू हो चुका है। इस वेबसीरीज की कास्ट के लिए ऑडिशंस भी शुरू हो चुके हैं। फिलहाल इस वेबसीरीज की काम शुरुआती चरण में है लेकिन इस बात की उम्मीद जताई जा रही है कि इस साल की आखिर तक इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस वेबसीरीज की स्क्रिप्टिंग को लेकर पहले ये भी खबरें आईं थीं कि बिलाल सिद्दीकी के साथ काम करेंगे। बिलाल फेमस सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ के को-राइटर हैं।

No comments